डिलीवरी बॉय की नौकरी कर रहे थे Dance India Dance 4 के कंटेस्टेंट Biki Das, बाइक का हुआ एक्सीडेंट

DID 4 Contestant Accident: डांस इंडिया डांस सीजन 4 के कंटेस्टेंट बिकी दास का बाइक एक्सीडेंट हो गया है। लॉकडाउन के कारण बिकी दास का कामा बंद हो गया था।

Dance India Dance 4
Dance India Dance 4 

मुख्य बातें

  • डांस इंडिया डांस के कंटेस्टेंट बिकी दास का एक्सीडेंट हो गया है।
  • लॉकडाउन में काम न मिलने के कारण वह डिलीवरी बॉय की नौकरी कर रहे थे।
  • एक्सीडेंट में बिकी की पसलियों में चोट लग गई है।

मुंबई. डांस इंडिया डांस सीजन 4 के कंटेस्टेंट बिकी दास की बाइक का एक्सीडेंट हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्थिक तंगी के कारण बिकी पिछले कई वक्त से बतौर डिलीवरी बॉय का काम कर रहा था। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक डांस इंडिया डांस के कंटेस्टेंट बिकी दास के पास कई वक्त से काम नहीं था। इस कारण उन्होंने कोलकाता में डिलीवरी बॉय की नौकरी करनी शुरू कर दी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शुक्रवार को बिकी अपने टू व्हीलर से साउथ कोलकाता के जोधपुर पार्क से रानीकुथी जा रहे थे। इसी दौरान उनका कार का एक्सीडेंट हो गया। इसमें उनकी पसलियां टूट गई और भी गहरी चोट आई।

Dance India Dance Season 4 January 12, 2014 - Biki Das - YouTube

खतरे से हैं बाहर
रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट के तुरंत बाद बिकी को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। वहीं, डांस इंडिया डांस के कंटेस्टेंट की वाइफ ने एफआईआर दर्ज करवाई है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। लॉकडाउन के दौरान, स्टेज शो बिल्कुल बंद हो गए थे। इस कारण बिकी के पास कोई भी काम नहीं था। ऐसे में उन्होंने इसी हफ्ते ही फूड डिलीवरी की नौकरी शुरू कर दी थी। 

Dance India Dance's Biki Das meets with road accident, was working as food  delivery guy to make ends meet

चौथे सीजन में लिया हिस्सा
बिकी ने साल 2014 में डांस इंडिया डांस के चौथे सीजन में  हिस्सा लिया था। इस शो के वह सेकंड रनर अप रहे थे। रिएलिटी शो के बाद बिकी ने सुपर डांसर में बतौर डांस मेंटर और स्टेज शो में परफॉर्म किया था।  

आपको बता दें कि कुछ दिन बाद ही डांस इंडिया डांस को 12 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर सीजन एक के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट सलमान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी लिखा था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर