रामायण की तरह टीवी पर लौट रहा है लोकप्रिय शो CID, एसीपी प्रद्युम्‍न ने जताई खुशी

एक तरफ जहां दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे शोज की वापसी हुई है, वहीं सोनी टीवी भी अपने लोकप्रिय शो CID के पुन: प्रसारण की तैयारी में है।

CID Show
CID Show 

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरे देश में फैल चुका है। देशभर में संक्रमितों की संख्‍या 2300 पार कर गई है। एहतियात के तौर पर पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने की है। सभी लोग अपने घरों में कैद हैं। लोगों की मांग थी कि इस लॉकडाउन में दूरदर्शन पर आने वाले कुछ पुराने धारावाहिक शुरू किए जाएं। इस मांग को सूचना प्रसारण मंत्रालय ने मान लिया। 

एक तरफ जहां दूरदर्शन पर रामायण, महाभारत और शक्तिमान जैसे शोज की वापसी हुई है, वहीं सोनी टीवी भी अपने लोकप्रिय शो CID के पुन: प्रसारण की तैयारी में है।  टीवी के इस हिट शो की वापसी की खबर से फैंस काफी उत्‍साहित हैं। ट्विटर पर हैशटैग भी यूजर्स चला रहे हैं। 

जानकारी के अनुसार, सीआईडी को पहले की तरह ही सोनी एंटरटेनमेंट चैनल पर प्रसार‍ित किया जाएगा। इस बारे में शो में  एसीपी प्रद्युमन का रोल प्‍ले करने वाले शिवाजी सातम ने बॉम्‍बे टाइम्‍स को बताया कि मुझे जानकर खुशी है कि सीआईडी फ‍िर से देखा जाएगा। यह शो 22 साल तक चला और लोग मुझे मेरे नाम की बजाय एसीपी प्रद्युम्‍न के नाम से ही जानते हैं। सीआईडी को फ‍िर से जीना मजेदार होगा। 

बता दें कि बीपी सिंह के न‍िर्देशन में बनने वाला यह शो 21 जनवरी 1998 में शुरू हुआ था। यह भारत का सबसे लंबा चलने वाला शो है। इसका आखिरी एपिसोड 27 अक्‍टूबर 2018 को ऑनएयर हुआ। इस क्राइम सस्‍पेंस थ्रिलर शो में आदित्‍य श्रीवास्‍तव और दयानंद शेट्टी लीड रोल में थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर