Covid 19: 'हप्पू की उलटन पलटन' एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी का छलका दर्द, बोलीं- काम न होने से कमाई बंद

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी का कहना है कि यह बहुत ही कठिन समय है। खासकर, उन उम्रदराज ऐक्टर्स के लिए जिनके पास आय का साधन नहीं है।

Himani Shivpuri
Himani Shivpuri 

Himani Shivpuri: बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी का कहना है कि यह बहुत ही कठिन समय है। खासकर, उन उम्रदराज ऐक्टर्स के लिए जिनके पास आय का साधन नहीं है। हिमानी शिवपुरी इन दिनों एंड टीवी के लोकप्रिय सीरियल हप्‍पू की उलटन पलटन में लीड रोल में हैं। इन दिनों कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने बॉलीवुड और टीवी जगत को बुरी तरह प्रभावित किया है। कई धारावाहिक बंद हो गए हैं तो कई सीरियल्‍स की शूटिंग मुंबई से दूर देश के दूसरे हिस्‍सों में की जा रही है। 

इस वजह से सबसे ज्‍यादा नुकसान उम्रदराज एक्‍टर्स को हो रहा है क्‍योंकि कोरोना गाइडलाइन के चलते 65 साल से ऊपर के व्‍यक्तियों के बाहर निकलने पर पाबंदी है। हिमानी शिवपुरी के अनुसार, पिछले एक साल बहुत कम इनकम हो रही है। उन्‍होंने यह भी कहा कि उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी है और उन्हें भरोसा है कि एक दिन सब ठीक हो जाएगा। हिमानी शिवपुरी ने आगे बताया कि उनके लिए कोई प्रोविडेंट या केयर फंड नहीं है, जिसे हम मुश्किल वक्त में इस्तेमाल कर सकें। 

हिमानी शिवपुरी ने कहा कि इस समय सभी को इम्यूनिटी को मजबूत करने के साथ अपनी इमोशनल और फिजिकल स्ट्रेंथ काम करने की जरूरत है। वर्तमान समय ठीक नहीं है। सभी को अपनी सुरक्षा ध्यान रखने की जरूरत है। घर पर रहें और सभी सावधानी बरतें। 

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं हिमानी शिवपुरी
हिमानी शिवपुरी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में अहम सपोर्टिंग रोल निभा चुकी हैं। हिमानी ने सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर 'हम आपके हैं कौन' में यादगार रोल निभाया किरदार था। हिमानी को कॉमिक के साथ-साथ  निगेटिव रोल निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'कोयला' (1997), 'परदेस' (1997), 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (1995), 'अंजाम' (1994), 'कुछ कुछ होता है' (1998), और' कभी खुशी कभी गम '(2001) जैसी फिल्मों में भी यादगार रोल निभाए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर