'हप्पू की उलटन पलटन' एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी हुईं अस्पताल से डिस्चार्ज, कटोरी देवी ने दिया डॉक्टरों को धन्यवाद

Himani Shivpuri Health Update: COVID 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद हिमानी शिवपुरी को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अभिनेत्री की हेल्थ को लेकर नई जानकारी सामने आई है...

Happu Ki Ultan Paltan Actress Himani Shivpuri discharged From hospital After COVID 19 treatment
हिमानी शिवपुरी। 

मुख्य बातें

  • हिमानी शिवपुरी ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी।
  • एक्ट्रेस को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
  • अब हिमानी शिवपुरी की अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। कुछ दिन पहले ही हिमानी ने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। COVID 19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद हिमानी शिवपुरी को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर हेल्थ को लेकर नई जानकारी शेयर की है। हिमानी शिवपुरी ने बताया कि उनको हाल ही में अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हिमानी अब अपने घर आ गई हैं, जहां पर फिलहाल वो क्वारंटाइन हैं।

मेडिकल स्टाफ को दिया धन्यवाद
एक्ट्रेस हिमानी शिवपुरी ने अपने फैन्स को घर आने की जानकारी देते हुए मेडिकल स्टाफ को भी धन्यवाद दिया है। COVID 19 वॉरियर्स के साथ हिमानी शिवपुरी ने एक ग्रुप तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारे कोरोना वायरस योद्धाओं और अस्पताल के कर्मचारियों को बहुत-बहुत धन्यवाद। अब फिलहाल मैं होम क्वारंटाइन हूं, आप सभी की पॉजिटिव शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।' आपको बता दें, हिमानी शिवपुरी इन दिनों फेमस टीवी शो 'हप्पू की उलटन पलटन' में काम कर रही हैं। शो में वह 'कटोरी देवी' का किरदार निभाती हैं। 

12 सितंबर को दी थी कोरोना होने की जानकारी
हिमानी शिवपुरी एक ऐड शूट के लिए गई थीं, जिसके बाद उनको लक्षण दिखने लगे थे। एक्ट्रेस ने फौरन अपना टेस्ट कराया था। हिमानी शिवपुरी ने 12 सितंबर को शनिवार को अपने इंस्टाग्राम कोरोना वायरस की जानकारी देते हुए लिखा था, 'गुड मॉर्निंग... आपको बताना चाहती हूं कि मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, कृपया अपना टेस्ट करा लें।' 

इन फिल्मों के लिए जानी जाती हैं हिमानी शिवपुरी
हिमानी शिवपुरी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में अहम सपोर्टिंग रोल निभा चुकी हैं। हिमानी ने सलमान खान और माधुरी दीक्षित स्टारर 'हम आपके हैं कौन' में यादगार रोल निभाया किरदार था। हिमानी को कॉमिक के साथ-साथ  निगेटिव रोल निभाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'कोयला' (1997), 'परदेस' (1997), 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (1995), 'अंजाम' (1994), 'कुछ कुछ होता है' (1998), और' कभी खुशी कभी गम '(2001) जैसी फिल्मों में भी यादगार रोल निभाए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर