Tv celebs Breakup: टीवी कपल के इन ब्रेकअप से हिल गए थे फैंस, अलग होने के बाद एक दूसरे को सुनाई खूब खरी-खोटी

Controversial Breakup of TV Industry: करण मेहरा-निशा रावल के बीच ब्रेकअप ने एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री के कई बुरे ब्रेकअप की यादें ताजा कर दी है। जानिए टीवी के ब्रेकअप जिसमें पार्टनर्स ने एक दूसरे को खूब कोसा।

TV celebs breakup
TV celebs breakup 
मुख्य बातें
  • टीवी इंडस्ट्री में कुछ ब्रेकअप ने काफी सुर्खियां बटोरी थी।
  • करण मेहरा और निशा रावल ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए थे।
  • श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच विवाद अभी तक नहीं थमा है।

मुंबई. करण मेहरा और निशा रावल के बीच विवाद ने टीवी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया। एक वक्त टीवी के सबसे पॉपुलर कपल ने मीडिया के सामने एक दूसरे पर कई आरोप लगाए। टीवी टाउन में पहले भी कई कपल्स बेहद ही बुरे दौर में एक दूसरे अलग हुए।

श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से अलग होने के बाद अभिनव कोहली से शादी रचाई थी। अभिनव कोहली और श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश भी हैं। हालांकि, ये शादी भी ज्यादा नहीं चल पाई। श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। वहीं, अभिनव सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर श्वेता पर आरोप लगाया है कि वह उनके बेटे रेयांश से  उन्हें मिलने नहीं दे रही हैं।

दलजीत कौर और शालीन भनोट 
टीवी सीरियल गुड्डन तुमसे न हो पाएगा की एक्ट्रेस दलजीत कौर ने शालीन भनोट से शादी की थी। इस शादी से दोनों को एक बेटा भी है। दलजीत कौर ने इसके बाद शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे।  

Shaleen Bhanot: Daljeet Kaur ends 5-year marriage with Shaleen Bhanot -  Times of India

डेलनाज ईरानी, राजीव पॉल
टीवी एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी और राजीव पॉल लगभग 14 साल तक साथ रहे थे। हालांकि, दोनों  ने अलग होने के बाद एक दूसरे को पब्लिक्ली काफी भला बुरा कहा था। दोनों ने कहा था कि वह इस रिश्ते को जबरदस्ती खींच रहे हैं। 

Delnaaz Irani: Percy Has Given Me Everything That Rajev Could Not

सारा खान और अली मर्चेंट
सारा खान और अली मर्चेंट ने टीवी शो बिग बॉस में शादी रचाई थी। शो खत्म होने के बाद सारा और अली एक दूसरे से अलग हो गए थे। दोनों ने कहा था कि यह महज एक पब्लिसिटी स्टंट था। 

Sara Khan

करण सिंह ग्रोवर और जेनिफर विंगेट
कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ चुके करण सिंह ग्रोवर ने टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से शादी की थी। हालांकि, ये शादी ज्यादा दिन नहीं चली। तलाक के बाद जेनिफर विंगेट और करण सिंह ग्रोवर ने कहा था कि ये उनकी गलती थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर