Anita Raaj के बेटे ने रचाई शादी, 58 की उम्र में Choti Sardarni की एक्ट्रेस ने किया बहू का स्वागत

TV actress Anita Raaj son Wedding: अनीता राज के बेटे की शादी बेहद प्राइवेट रही और इसमें सिर्फ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। टीवी अभिनेत्री अनीता राज ने शादी की कई सारी फोटोज शेयर की हैं....

Anita Raaj TV Actress son Shivam ties the knot in private Ceremony
अनीता राज के बेटे की शादी। 

मुख्य बातें

  • अभिनेत्री अनीता राज के बेटे शिवम आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए।
  • दिग्गज अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें शेयर की हैं।
  • अनीता राज के बेटे की शादी बेहद प्राइवेट रही।

छोटी सरदारनी की अभिनेत्री अनीता राज के बेटे शिवम आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए। दिग्गज अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे की शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए ये जानकारी दी है। अनीता राज के बेटे की शादी बेहद प्राइवेट रही और इसमें सिर्फ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए। टीवी अभिनेत्री अनीता राज ने शादी की कई सारी फोटोज शेयर की हैं और अपनी बहू का खास स्वागत किया है। 

अनीता राज ने लिखा, 'यूनिवर्स के शक्तिशाली आशीर्वाद के साथ मेरे बेटे शिवम और रेनू शादी के बंधन में बंध गए हैं। सर्वशक्तिमान ईश्वर इस न्यूली मैरिड कपल को सभी खुशियां, अच्छी सेहत और लंबे समय तक जीवन में साथ रहने का आशीर्वाद दे।'

अनीता राज के बेटे शिवम इस दौरान सफेद पारंपरिक ब्लेजर और धोती में दिखे। जबकि उनकी पत्नी रेनू दुल्हन बनीं लाल शिफॉन साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। अनीता इस दौरान मल्टी कलर की साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं। शादी की रस्मों के बाद अनीता घर में बहू का स्वागत करती दिखीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@anitaraaj)

छोटी सरदारिनी की एक्ट्रेस अनीता राज शो में महर की मां कुलवंत कौर ढिल्लन का रोल निभाती हैं। भले ही ज्यादातर टीवी शोज में अनीता को मां और सास से रोल मिलते हों लेकिन 58 साल की उम्र में भी उनकी फिटनेस कमाल की है। टीवी एक्ट्रेस अनीता राज अपनी फिटनेस के जरिए टॉप एक्ट्रेस को कड़ा कॉम्पटीशन देती हैं।


आपको बता दें, अनीता राज खुराना लंबे टाइम तक फिल्मों में भी एक्टिव रही हैं। उन्होंने 80 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। साथ ही छोटी सरदारिनी को मिलाकर करीब 8 टीवी शोज किए हैं। इनमें से ज्यादातर में अनीता मां के रोल निभाए हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर