Choti Sardarni की एक्ट्रेस अभिलाषा जाखड़ बनीं मां, 6 साल डेटिंग के बाद ये हैं मोहब्बतें के एक्टर से की थी शादी

Abhilasha Jakhar Vineet Kumar Chaudhary blessed with a baby boy: अभिलाषा जाखड़ को को-स्टार अनीता राज ने बधाई दी है। टीवी शो छोटी सरदारनी में अभिलाषा कुलवंत की बहू की भूमिका निभाती हैं....

TV Couple Abhilasha Jakhar and Vineet Kumar Chaudhary blessed with a baby boy
अभिलाषा जाखड़, अनीता राज और विनीत कुमार चौधरी। 

मुख्य बातें

  • टीवी स्टार अभिलाषा जाखड़ मां बन गई हैं।
  • अभिलाषा ने एक बेटे को जन्म दिया है।
  • टेलीविजन अदाकारा ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी.

टीवी कपल अभिलाषा जाखड़ और विनीत कुमार चौधरी पेरेंट्स बन गए हैं। 14 मई को टीवी स्टार अभिलाषा जाखड़ ने एक बेटे को जन्म दिया है। अभिलाषा ने सोशल मीडिया पर नन्हे मेहमान के आने की खुशखबरी दी है और बच्चे की पहली झलक भी शेयर की है। 

टेलीविजन अदाकारा अभिलाषा जाखड़ ने लिखा, '14.05.2021 को हमारा छोटा राजकुमार हमारे पास आया। डैडी और मम्मा आपसे प्यार करने का वादा करते हैं, आपकी देखभाल करेंगे और जीवन भर आपका मार्गदर्शन करेंगे।' टीवी कपल के घर नन्हा मेहमान आने की खुशी में सभी अभिलाषा और विनीत को बधाईयां दे रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@abhilashajakhar)

अभिलाषा जाखड़ ने टीवी शो छोटी सरदारनी में अमृता की भूमिका निभाई है। ऐसे में उनकी को-स्टार रहीं अनीता राज ने माता-पिता को बधाई दी है। अभिलाषा शो में कुलवंत(अनीता) की बहू का किरदार निभा रही हैं।

अभिनेत्री अभिलाषा जाखड़ ने टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' से प्रसिद्धि पाने वाले अभिनेता विनीत कुमार चौधरी से शादी की है। लॉन्ग टाइम डेटिंग के बाद कपल ने दिसंबर 2017 में शादी की थी। अब कपल अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। 

बताया जाता है कि कपल ने शादी से पहले 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया। फिर उन्होंने अप्रैल 2017 में जयपुर में सगाई की और इसमें उनके करीबी दोस्त, फैमिली मेंबर्स शामिल हुए थे। सगाई में 'ये है मोहब्बतें' में उनके को-कलाकार रहे संग्राम सिंह भी मौजूद थे। बता दें, विनीत को कहां हम कहां तुम में देखा गया था। उन्होंने दीपिका कक्कड़ के जुनूनी लवर की भूमिका निभाई थी। अभिनेता विनीत नागिन 2 जैसे शो का भी हिस्सा रह चुके हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर