चारू असोपा-राजीव सेन ने अब 3 महीने बाद मनाई वेडिंग एनिवर्सरी, झगड़े की वजह से नहीं कर पाए थे सेलिब्रेट!

Charu Asopa Rajeev Sen anniversary: राजीव सेन और चारू असोपा जून 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी....

Rajeev Sen Charu Asopa first Wedding anniversary celebration
राजीव सेन और चारू असोपा। 

मुख्य बातें

  • चारू असोपा और राजीव सेन अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट नहीं कर सके थे।
  • अब राजीव सेन और चारू असोपा ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाया है।
  • सेलिब्रेशन में चारू और राजीव वाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में नजर आए।

चारू असोपा और राजीव सेन की शादी को जून में एक साल पूरा हो गया है। कपल अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट नहीं कर सका था। अब लंबे टाइम के बाद राजीव सेन और चारू असोपा ने पहली वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न मनाया है और इसकी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन में चारू असोपा और राजीव सेन वाइट कलर के मैचिंग आउटफिट में नजर आए। चारू ने गोवा में हुई अपनी सगाई पार्टी के दौरान वाला गाउन पहना तो वहीं राजीव सफेद सूट में दिखे। दोनों इस दौरान एक-दूसरे के प्यार में डूबे बेहद खुश दिखे।

राजीव सेन ने वेडिंग एनिवर्सरी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हमने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई और आप सभी खूबसूरत लोगों को इस उत्सव का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया जाता है।' साथ ही चारू असोपा ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो राजीव के साथ दिख रही हैं। कपल हाथ जोड़े और एक-दूसरे का हाथ पकड़कर आंखें बंद करते हुए प्रार्थना करते दिखे। आपको बता दें, राजीव सेन और चारू असोपा जून 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी। 

राजीव सेन-चारू असोपा का शादीशुदा लाइफ में आई थीं परेशानियां?
कपल की शादी में बीते कुछ समय से सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। चारू ने इंस्टाग्राम से अपने नाम में से 'सेन' सरनेम हटा दिया था। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया और चारू, राजीव ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थीं। राजीव ने चारू के बारे में कहा था कि ब्रेनवॉश किया जा रहा है। 


इसपर चारू ने जवाब देते हुए कहा था कि ना कोई मुझे भड़का रहा है ना ही मेरा ब्रेनवॉश कर रहा है। मैं खुद अपने फैसले लेना जानती हूं। चारू ने कहा कि राजीव का ब्रेनवॉश किया हो सकता है इसीलिए उन्होंने सोशल मीडिया से हमारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। साथ ही चारू ने पूछा था कि अगर राजीव को लगता है कि मैं इंमैच्योर हूं तो मुझे अकेला छोड़कर दिल्ली क्यों गए? मालूम हो कि शादी की पहली सालगिरह से पहले ही राजीव चारू को मुंबई में छोड़कर दिल्ली चले गए थे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर