Bigg Boss 15 Updates: आपस में टकराए बिग बॉस के चार मजबूत दिमाग, नॉमिनेशन के लिए निकल कर आया इस कंटेस्टेंट का नाम

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Nov 03, 2021 | 00:22 IST

Bigg Boss Latest Update: पिछले एपिसोड में देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, गौतम गुलाटी और काम्या पंजाबी घरवालों की क्लास लगाते हुए नजर आए थे। आज बिग बॉस ने सेव्ड कंटेस्टेंट्स को एक स्पेशल पावर से नवाजा है। 

bigg boss 15 updates, bigg boss 15 updates 02 novemebr 2021
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश के बीच छिड़ी जुबानी जंग।
  • बिग बॉस ने कुछ कंटेस्टेंट को दी स्पेशल पावर।
  • नॉमिनेशन के लिए चुना गया मायशा अय्यर का नाम।

Bigg Boss Update, 02 November 2021: छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 का पिछला एपिसोड काफी दिलचस्प रहा। पिछले एपिसोड में देखा गया कि देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee), रश्मि देसाई (Rashmi Desai), गौतम गुलाटी (Gautam Gulati) और काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रहे थे। सबको खरी-खोटी सुनाने के बाद इन चारों ने हर एक कंटेस्टेंट्स को कुछ टिप्स बताए जिससे वह इस शो में अपना गेम बेहतर कर सकते हैं। इन चारों ने पिछले एपिसोड में करण कुंद्रा (Karan Kundrra), जय भानुशाली (Jai Bhanushali), तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) को बतौर सेव कंटेस्टेंट्स चुना था। 

आपस में भिड़े प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट्स की सुबह काफी धमाकेदार रही। आज सभी घरवासी दलेर मेहंदी के पॉपुलर ट्रैक तुनक तुन की धुन पर उठे। यह सुबह अच्छी गुजर ही रही थी कि किचन के कामों की वजह से प्रतीक सहजपाल और तेजस्वी प्रकाश आपस में भिड़ गए। इस दौरान कई कंटेस्टेंट्स तेजस्वी प्रकाश का साथ देते हुए नजर आए। वहीं, प्रतीक सहजपाल ने भी इस परिस्थिति को समझदारी के साथ संभाल लिया। जिसके बाद प्रतीक सहजपाल जय भानुशाली से अपने दिल की बात करते हुए नजर आए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

इसी बीच बिग बॉस ने करण कुंद्रा, जय भानुशाली, तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन को स्पेशल पावर दे दिया। दरअसल, स्पेशल पावर मिलने के बाद अब यह 4 कंटेस्टेंट्स आपसी सहमति से घर के किसी एक सदस्य को डायरेक्ट नॉमिनेट कर सकते हैं। इस बीच बिग बॉस ने इन चारों कंटेस्टेंट्स को वार्निंग भी दी। बिग बॉस की वार्निंग मिलने के बाद जय भानुशाली करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और विशाल कोटियन का साथ देने लगे। इन चारों ने नॉमिनेशन के लिए मायशा अय्यर का नाम चुना। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर