इस बिग बॉस विनर का ट्रांसफॉरमेशन देख आंखें खा जाएंगी धोखा, तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 29, 2021 | 10:48 IST

Shocking Transformation of Bigg Boss Winner: सोशल मीडिया पर बिग बॉस विनर की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। बिग बॉस विनर दिव्या अग्रवाल का शाॅकिंग ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैन उन्हें पहचानने में असफल हो रहे हैं। 

divya agarwal shocking transformation goes viral, bigg boss ott winner divya agarwal viral look for her web series cartel
बिग बॉस विनर का ट्रांसफॉरमेशन  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई बिग बॉस विनर की तस्वीरें।
  • तस्वीरें देखकर बिग बॉस विनर को पहचाना हुआ मुश्किल।
  • कार्टेल वेब सीरीज के लिए विनर ने किया शॉकिंग ट्रांसफॉरमेशन। 

Bigg Boss Winner Shocking Transformation: जैसे ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हुआ वैसे ही दशकों में अब बिग बॉस 15 के लिए उत्साह देखा जा रहा है। जल्द ही सलमान खान एक खास थीम के साथ बिग बॉस का 15वां सीजन लेकर टीवी पर दस्तक देने वाले हैं। इसी बीच, सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैंस के बीच एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने हर एक सोशल मीडिया यूजर का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है। दिखने में तो यह तस्वीर एक बूढ़े व्यक्ति की है मगर इस नकली चेहरे के पीछे एक हसीन चेहरा छिपा हुआ है। इस तस्वीर को देखकर बिग बॉस विनर को पहचानना फैंस के लिए बहुत मुश्किल हो गया है। क्या आप तस्वीर को देखकर बिग बॉस विनर का नाम बता सकते हैं। 

सोशल मीडिया पर हुईं बुजुर्ग शख्स की तस्वीरें वायरल 

सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग शख्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। यह तस्वीर बहुत आम है मगर इस शख्स के नकली चेहरे के पीछे छुपा असली चेहरा बहुत खास है। यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल की है। जी हां आपने सही पढ़ा, इस तस्वीर में मशहूर अभिनेत्री दिव्या अग्रवाल का ट्रांसफॉरमेशन देखा जा सकता है। इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए दिव्या अग्रवाल ने यह साझा किया है कि यह चेहरा उनकी अपकमिंग वेब सीरीज के एक किरदार का है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

वेब सीरीज कार्टेल के लिए दिव्या अग्रवाल ने किया शॉकिंग ट्रांसफॉरमेशन

दिव्या अग्रवाल आल्ट बालाजी की अपकमिंग वेब सीरीज कार्टेल में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज में दिव्या अग्रवाल एक बुजुर्ग शख्स का किरदार निभाने वाली हैं। इस किरदार को निभाने के लिए दिव्या अग्रवाल को एसथेटिक मेकअप करना पड़ा। बुजुर्ग शख्स के गेट अप के साथ दिव्या अग्रवाल ने एक बड़ा मोटा चश्मा पहना है। वह एक सफेद शर्ट में नजर आ रही हैं और अपनी मूछों को ताव दे रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर