Bigg Boss Ott: डेट पर गए राकेश बापट और शमिता शेट्टी, बांहों में बांहें डाले रेस्टोरेंट के बाहर आएं नजर

Rakesh-Shamita: बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट करीब आए थे। दोनों ही अपने रिश्‍ते को घर के बाहर भी बेहतर बनाना चाहते थे। यही वजह है कि वे मुंबई के एक रेस्‍टोरेंट के बाहर पर्सनल डिनर डेट के लिए गए।

Rakesh bapat and Shamita Shetty, rakesh shamita dinner date
Rakesh bapat and Shamita Shetty  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस ओटीटी में शमिता और राकेश एक दूसरे के आए थे करीब
  • दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब दिया था प्‍यार
  • राकेश ने शमिता को और करीब से जानने की जताई थी इच्‍छा

Rakesh Bapat Dinner Date With Shamita Shetty: बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। अपने खट्टे मीठे और प्यार भरे अंदाज की वजह से दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। शमिता ने कई बार खुले तौर पर स्वीकारी भी किया था कि वह राकेश को पसंद करती है और इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती है। वहीं राकेश भी शमिता को और करीब से जानने की ख्‍वाहिश रखते हैं। अपने रिलेशनशिप को और बेहतर बनाने के मकसद से ही राकेश और शमिता बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद पहली बार डेट पर गए। दोनों को मुंबई के एक रेस्‍टोरेंट के बाहर बांहों में बांहे डाले स्‍पॉट किया गया। 

shamita shetty

दोनों सेलेब्स मुंबई के बैस्टन रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर पहुंचे थे। उन्‍होंने रेस्‍टोरेंट के बाहर पैपराजी को पोज भी दिए। इस दौरान राकेश और शमिता एक दूसरे का हाथ थामे हुए थे। दोनों ने बड़े प्यार से मुस्कुराते हुए तस्‍वीरें खिंचवाईं। 

बता दें, शमिता और राकेश बिग बॉस ओटीटी के दौरान करीब आए थे और दोनों को अक्सर एक दूसरे को गले लगाते और किस करते देखा जाता था। शमिता की मां सुनंदा जब शो में आईं तो उन्होंने राकेश को आशीर्वाद दिया और कहा कि तुम घर में बहुत सज्जन हो। 

shamita shetty

शमिता शेट्टी को बिग बॉस ओटीटी के अलावा जल्‍द ही टेलीवीजन पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस 15 में भी नजर आएंगी। शमिता के अलावा बिग बॉस ओटीटी से प्रतीक सहजपाल और निशांत भट भी बिग बॉस 15 के कंफर्म कंटेस्टेंट बन गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर