Bigg Boss OTT: Neha Bhasin ने Pratik Sehajpal को दी बॉडी ऑयल मसाज, Nia Sharma के सामने की हदें पार

Nia Sharma in BB OTT: बिग बॉस ओटीटी के एक टास्क के दौरान नेहा भसीन और प्रतीक सेजपाल ने हदें पार कर दीं। निया शर्मा की एंट्री के साथ काफी कुछ बदलता नजर आ रहा है।

Neha Bhasin and Pratik
नेहा भसीन और प्रतीक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस ओटीटी में हुई निया शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री
  • नेहा और प्रतीक का कनेक्शन तोड़ने की कोशिश में निया
  • टास्क में प्रतीक सेजपाल को नेहा भसीन ने दी ऑयल मसाज

मुंबई: टीवी की दुनिया में इन दिनों विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सुर्खियों में बना हुआ है और सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा भी हो रही है। यह शो एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री के साथ और भी रोचक होने वाला है और बिग बॉस के घर में दस्तक दे रही हैं निया शर्मा जोकि आते ही अपने साथ बहुत सारे टास्क और मसाला लेकर आई हैं।

एक्ट्रेस निया शर्मा ने वाइल्ड कार्ड के साथ बिग बॉस के घर में 'बॉस लेडी' बनकर आई हैं और आते ही उन्होंने बिग बॉस के घर में जंग भी छेड़ दी है। निया शर्मा का इरादा प्रतीक सेजपाल के साथ कनेक्शन बनाने का लग रहा है और इसके लिए वह प्रतीक का सिंगर नेहा भसीन से कनेक्शन तोड़ने की फिराक में हैं।

Neha Bhasin Pratik Bigg Boss OTT

बिग बॉस ओटीटी के आगामी एपिसोड की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें नेहा प्रतीक को ऑयल बॉडी मसाज देती नजर आ रही हैं और इसके साथ दोनों एक बार फिर बोल्ड कनेक्शन की हदें पार कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि यह निया का कोई टास्क है जो उन्होंने नेहा और प्रतीक से परफॉर्म करवाया है।

आने वाले समय में ही यह बात क्लियर हो पाएगी कि निया शर्मा का घर के अंदर किससे कनेक्शन बनता है लेकिन फैंस को यह देखने का इंतजार है कि निया का प्रतीक और निया के बॉन्ड पर कैसा और किस तरह का असर पड़ता है।

घर में आने के साथ ही निया शर्मा को बतौर बॉस एक एडवांटेज है जोकि कुछ दिनों तक रह सकता है और इस दौरान घर के सभी सदस्य निया को इंप्रेस करने की कोशिश करते हुए भी नजर आने वाले हैं। हाल ही में जीशान खान का प्रतीक के साथ झगड़ा चर्चा में रहा था।

बता दें कि इस समय बिग बॉस ओटीटी में दिव्या अग्रवाल, नेहा भसीन, प्रतीक सेहजपाल, मिलिंद गाबा, अक्षरा सिंह, राकेश बापट, शमिता शेट्टी, मुस्कान जट्टाना और निशांत भट्ट बतौर कंटेस्टेंट अपना अपना गेम खेल रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर