शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रास्ते हुए अलग, आपसी सहमति से लिया ब्रेकअप का फैसला

Shamita Shetty and Raqesh Bapat breakup: राकेश बापट और शमिता शेट्टी के फैंस के लिए बुरी खबर है। बिग बॉस से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी खत्म हो गई है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है।

Raqesh Bapat, Shamita Shetty
Raqesh Bapat, Shamita Shetty 
मुख्य बातें
  • राकेश बापट और शमिता शेट्टी अलग हो गए हैं।
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने आपसी सहमति से लिया फैसला।
  • शमिता शेट्टी और राकेश बापट के फैंस के लिए झटका।

Shamita Shetty Raqesh Bapat Breakup. बिग बॉस के पॉपुलर कपल राकेश बापट और शमिता शेट्टी के फैंस के लिए बुरी खबर है। फैंस का ये पसंदीदा कपल अब अलग हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता और राकेश ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला कर लिया है। हाल ही में रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि राकेश बापट मुंबई शमिता के घर के पास शिफ्ट होने का प्लान कर रहे हैं। ऐसे में ये खबर फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है।  

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 ओटीटी से शुरू हुई शमिता (Shamita Shetty) और राकेश बापट (Raqesh Bapat) की लव स्टोरी अब खत्म हो गई है। दोनों ने आपसी सहमति के साथ अलग होने का फैसला किया। सूत्रों के मुताबिक दोनों एक दूसरे की काफी इज्जत करते हैं। ऐसे में दोनों दोस्त बने रहेंगे। आपको बता दें कि राकेश बापट से अलग होने की खबर पर शमिता शेट्टी ने हाल ही में रिएक्शन दिया था। बिग बॉस कंटेस्टेंट ने कहा कि, 'हम लगातार कोशिश कर रहे हैं कि इन चीजों का हम पर फर्क न पड़े। रिश्ता दो लोगों के बीच हो होता है।'

Shamita Shetty, Raqesh Bapat dismiss break-up rumours: 'No truth in this' | Entertainment News,The Indian Express

Also Read: क्या राकेश बापट संग टूटा शमिता शेट्टी का रिश्ता? ब्रेकअप की खबरों पर अदाकारा ने तोड़ी चुप्पी

बिग बॉस ओटीटी में हुई मुलाकात
शमिता ने कहा, 'दूसरे आपके बारे में क्या सोच रहे हैं इस पर ज्यादा नहीं सोचना चाहिए। हमें इससे फर्क नहीं पड़ता है।'  शमिता शेट्टी और राकेश बापट की मुलाकात बिग बॉस ओटीटी में हुई थी। दोनों ने बतौर पार्टनर शो में एंट्री ली। शो जैसे ही आगे बढ़ा दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ने लगी थी। बिग बॉस ओटीटी के बाद शमिता शेट्टी ने बिग बॉस सीजन 15 में भी हिस्सा लिया। इस सीजन राकेश बापट ने बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी। हालांकि, बीमारी के कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ा था। हालांकि, शो के बाद भी दोनों अक्सर साथ स्पॉट किए गए थे। 

राकेश बापट के शमिता शेट्टी के परिवार से भी काफी अच्छे संबंध हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक राकेश बापट और शमिता शेट्टी ने हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग भी की थी। ये म्यूजिक वीडियो जल्द ही रिलीज किया जाएगा। हालांकि, इस कपल के फैंस को अभी भी कपल की तरफ से किसी आधिकारिक बयान का इंतजार कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर