कार एक्‍सीडेंट में बाल बाल बची अर्शी खान की जान, अस्‍पताल में की गई थीं भर्ती

Arshi Khan Accident: अर्शी खान बिग बॉस से काफी लाइमलाइट में आई थीं। इसके बाद उन्‍होंने कई सीरियलों में भी काम किया। जल्‍द ही वह मूवी में नजर आएंगी, लेकिन इस बीच अर्शी एक कार एक्‍सीडेंट की चपेट में आ गईं। हालांकि वह इसमें बाल बाल बच गईं।

Arshi Khan
Arshi Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अर्शी खान दिल्‍ली में कर रही थीं शूटिंग
  • कार हादसे में बची अर्शी की जान
  • घरवालों ने एक्‍सीडेंट की बात की पुष्टि की है

Arshi Khan Escaped in car accident: बिग बॉस फेम अर्शी खान एक कार एक्‍सीडेंट में बाल बाल बच गईं। ये हादसा उनके साथ दिल्‍ली में हुआ। दरअसल वह यहां शूटिंग के लिए आई थीं। अभिनेत्री को बाद में अस्पताल में भर्ती भी कराया गया था। हालांकि दुर्घटना कैसे हुई इसके बारे में अभी तक पूरी डिटेल्‍स सामने नहीं आई है। 

ईटाइम्स टीवी के अनुसार अर्शी खान के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अर्शी एक कार में थी। दुर्घटना दिल्ली के शिवालिक रोड के मालवीय नगर के पास हुई। अभिनेत्री अस्पताल में भर्ती थीं। अर्शी के परिवार ने भी दुर्घटना की खबर की पुष्टि की।

बता दें अर्शी खान 'विश' और 'सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल' जैसे टेलीविजन शो में नजर आ चुकी हैं। वह जल्‍द ही बॉलीवुड फिल्म में भी नजर आएंगी। मगर उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पॉपुलैरिटी रियलिटी शो बिग बॉस से मिली। उन्‍होंने बतौर कंटेस्‍टेंट बिग बॉस के घर में खूब हंगामा मचाया था। 

उन्‍हें ड्रामा क्‍वीन तक कहा जाने लगा। वह घर में अक्‍सर हितेन तेजवानी के साथ फ्लर्ट करती नजर आती थीं। अर्शी खान को आखिरी बार बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था। इससे पहले वह बिग बॉस 11 में नजर आई थीं। 

अर्शी खान खुद को एक दायरे में सीमित नहीं रखना चाहतीं, वह जिंदगी में काफी कुछ नया करना चाहती हैं। यही वजह हैं कि वह कुश्ती सीख रही हैं। वह इसके लिए बहुत कठिन अभ्यास कर रही हैं। इसके बारे में बात करते हुए अर्शी ने पहले कहा था, "मैं वास्तव में खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं। जैसे मैं पूरे समर्पण के साथ खेल सीख रही हूं। मैं भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल खेलना चाहती हूं। मुझे एक आदमी के साथ लड़ने में कोई दिक्कत नहीं है।मुझे लगता है कि इससे मुझे यह उजागर करने में मदद मिलेगी कि आज की दुनिया में कोई और लिंग भेदभाव नहीं है। एक लड़की एक पुरुष की तरह मजबूत हो सकती है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर