[VIDEO] Pavitra Punia और Eijaz Khan में तीखी बहस, Bigg Boss 14 में चिल्लाते हुए कुरेदे पुराने घाव

बिग बॉस 14 के ताजा प्रोमो वीडियो में एजाज खान और पवित्रा पुनिया एक दूसरे पर चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों बहस के दौरान एक दूसरे पर जमकर चिल्लाते हुए नजर आए।

Pavitra Punia and Eijaz Khan argument
पवित्रा पुनिया और एजाज खान में तीखी बहस 

मुख्य बातें

  • एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच हुई तीखी बहस
  • पुरानी भावनाओं और नोमिनेशन को लेकर नजर आए मतभेद
  • एक दूसरे पर चिल्लाते हुए निकाली अपने मन की भड़ास

मुंबई: बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड के नए प्रोमो वीडियो के अनुसार, पवित्रा पुनिया और एजाज खान के बीच विवाद और बहस अगले स्तर पर पहुंचने की उम्मीद है। पवित्रा और एजाज में कुछ दिन पहले ही बॉन्डिंग दिखाई दी थी लेकिन अब घर में कुछ हद तक प्यार और फिर नफरत वाला रिश्ता विकसित होता दिखाई दे रहा है।

प्रोमो वीडियो में दोनों को एक दूसरे को नीचा दिखाते हुए गर्मागरम बहस करते हुए देखा जा सकता है। एजाज, पवित्रा के पास जाते हैं और उसे नोमिनेशन के बारे में बताते हैं। इस दौरान पवित्रा ने पुराने घाव को फिर से कुरेदा और बीते वक्त की घटनाओं का जिक्र रियलिटी शो में किया।

पवित्रा ने नोमिनेशन की बात का जवाब देते हुए कहा, 'जब मैं तुम्हारे पास आई थी, तो असली भावनाओं के साथ आई थी, लेकिन तुमने उनके साथ खिलवाड़ किया था।' इसके बाद भी विवाद लगातार आगे बढ़ता ही गया और पवित्रा-एजाज दोनों एक-दूसरे पर ऊंची आवाज़ में चिल्लाते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

मॉडल एली गोनी और पूर्व प्रतियोगी काम्या पंजाबी सहित कई लोगों ने पवित्रा और एजाज के रिश्ते ’के बारे में अपनी आशंकाएं जाहिर की थीं। कई लोगों का यह भी कहना है कि दोनों रियलिटी शो में कैमरे के सामने एक्टिंग कर रहे हैं।

इससे पहले, पवित्रा ने रुबीना दिलाइक के साथ एजाज के लिए भावनाएं होने की बात कही थी और कहा था, 'मैंने उनके पास पहुंचने की कोशिश की क्योंकि मुझे लगा कि वह एक अच्छे इंसान हैं। मुझे लगा कि वह मुझे समझेंगे। मुझे लगा कि हम कनेक्ट कर रहे हैं जोकि अच्छा लग रहा था। लेकिन प्यार दोनों तरफ से काम करता है। मुझे उसके साथ एक भावनात्मक जुड़ाव महसूस हुआ क्योंकि मुझे कहीं न कहीं वह अकेलापन दिखाई देता है। मैं उसे खोना नहीं चाहती।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर