Bigg Boss 15: शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता शेट्टी को बताया फाइटर, कहा मिडिल क्‍लास से इस मुकाम तक पहुंचने के लिए किया संघर्ष

Bigg Boss 15 : शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन शमिता शेट्टी के सपोर्ट में एक वीडियो पोस्‍ट किया है। इसमें उन्‍होंने बिग बॉस 15 में उनके सफर और उनके नेचर के बारे में बताया।

Shamita Shetty and Shilpa Shetty
Shamita Shetty and Shilpa Shetty  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हुई हैं
  • उन्‍होंने एक वीडियो में अपने नेचर और घर के सफर के बारे में बताया है
  • शिल्‍पा ने अपनी बहन को किया सपोर्ट

Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हुईं शमिता शेट्टी को लेकर भले ही लोगों में दो राय हो, लेकिन अपनी बहन को सपोर्ट करने में शिल्पा शेट्टी कभी पीछे नहीं हटती। इस बार भी उन्‍होंने कुछ ऐसा ही किया। शिल्‍पा ने सोमवार को अपनी बहन शमिता शेट्टी के लिए एक प्रशंसा पोस्ट साझा की। जिसमें शिल्पा ने उन्‍हें फाइटर बताया। साथ ही इंस्टाग्राम पर नेहा धूपिया की एक क्लिप साझा की, जिसमें उन्होंने शमिता से रियलिटी शो में उनके सफर के बारे में पूछा।

वीडियो में शमिता शेट्टी अंग्रेजी और हिंदी दोनों में अपने बारे में बताती हुई नजर आती हैं। उन्‍होंने कहा, "यह सफर मेरे लिए बेहद मुश्किल रहा है। बहुत उतार-चढ़ाव। भावनात्मक रूप से बेहद कठिन। मैंने इस घर में उदासी, बेहद मजबूत और कई अन्य भावनाओं को महसूस किया है। मैंने अपना खेल पूरी ईमानदारी के साथ खेला है। मैंने सही मुद्दों के बारे में अपनी आवाज उठाई है।"

शिल्पा ने लिखा, "यह मेरी बहादुर बहन लिए है, एक फाइटर, मेरी बहन @shamitashetty_official... यह देखकर दुख होता है कि कैसे कुछ लोग शमिता के व्यवहार को अहंकारी समझ रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि वह विशेषाधिकार प्राप्त है या नकली है, और उसकी कोई राय नहीं है। यह बिल्कुल असत्य / बकवास है। मैं यह बिना किसी पूर्वाग्रह के कहती हूं और न केवल एक बहन के रूप में, बल्कि एक बिग बॉस दर्शक के रूप में भी उनसे प्रभावित हूं।"

शिल्पा ने कहा कि वह और शमिता मध्यमवर्गीय परिवारों से हैं और आज जहां हैं वहां पहुंचने के लिए 'संघर्ष' किया। "मैं एक बात की पुष्टि कर सकती हूं कि आप उसके बारे में जो देखते हैं वह 'असली' है जैसा कि मिल सकता है। वह उसकी यूएसपी है, वह उसका प्रामाणिक स्वरूप है। वह गेम की 'रणनीतियों' के बारे में नहीं जानती। हम अमीर पैदा नहीं हुए थे, हम दोनों ने संघर्ष किया है और अपने तरीके से काम किया है। इसके बावजूद हमने अपने मध्यवर्गीय मूल्यों को बनाए रखा है, गरिमा सर्वोपरि है ... यही परवरिश है।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर