Bigg Boss 15 27 Nov. Update: सलमान खान का राखी सावंत से सवाल, इस बार पति असली है या कोई एक्टिंग कलाकार

Bigg Boss 15 27th November Episode in Hindi: बिग बॉस 15 में एक बार फिर वीकेंड का वार एपिसोड दिलचस्प रहा, जहां सलमान खान ने राखी सावंत से पति को लेकर कुछ सवाल पूछे।

Salman Khan question to Rakhi Sawant and Husband Ritesh
सलमान खान और राखी सावंत 
मुख्य बातें
  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर राखी सावंत ने पति रितेश के साथ ली है एंट्री
  • बिग बॉस का वीकेंड का वार एपिसोड में पहली बार सलमान खान ने की मुलाकात
  • अनोखे अंदाज में चिढ़ाते हुए अभिनेता ने राखी से पूछे सवाल

मुंबई: बिग बॉस 15 में हाल ही में वाइल्डकार्ड के रूप में राखी सावंत की एंट्री हुई और एंटरटेनमेंट क्वीन ने अपने रहस्यमय पति रितेश को अपने साथ लाकर सभी को चौंका दिया। हाल ही के एक एपिसोड में दर्शकों को राखी का सबसे चर्चित पति पहली बार देखने को मिला। वह पिछले दो साल से चर्चा में थे। वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान भी रितेश को देखकर हैरान रह गए और उन्होंने ड्रामा क्वीन से इस बारे में सवाल किया।

सलमान खान ने राखी से कहा कि आखिरकार उन्होंने अपने पति को शो में लाकर सबको गलत साबित कर दिया। सलमान ने अपने अनोखे अंदाज में राखी को भी चिढ़ाया और उससे पूछा कि क्या रितेश वास्तव में उनका पति है या उसने रोल निभाने के लिए किसी अभिनेता को काम पर रखा है। यह बात सुनकर सब ठहाके मार कर हंसने लगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने तब अपने पति को यह कहते हुए पेश किया कि 'रितेश तुम्हारा साला है और मेरा एक लौता पति' सलमान खान रितेश से उसके बैकग्राउंड के बारे में पूछते हैं। रितेश सलमान खान को बताते हैं कि वह एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल हैं और मूल रूप से बिहार से हैं लेकिन वर्तमान में बेल्जियम में रहते हैं। वह शेयर करते हैं कि वह अपनी शादी को स्वीकार करने से डरते थे।

उन्होंने राखी से अपनी तस्वीर लीक ना करने का अनुरोध किया था क्योंकि उन्हें डर था कि उनका व्यवसाय प्रभावित हो सकता है। हालांकि, पिछले सीजन के दौरान राखी के रोने पर उन्हें बुरा लगा और किसी ने भी उनकी शादी पर विश्वास नहीं किया और लोगों ने उन्हें झूठा कहा। रितेश ने आगे कहा कि वह उनके जैसे कभी किसी से इंसान से नहीं मिले।

रितेश ने राखी की तारीफ भी की और कहा कि यह उनकी कायरता थी कि उन्होंने शादी को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने घुटनों के बल बैठकर राखी को प्रपोज किया और अगले सात जन्मों तक उसका पति बनने का वादा किया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर