Bigg Boss 15 के घर से राखी सावंत के पति रितेश की पहली फोटो वायरल? आरती के साथ पैर छूकर किया स्वागत

Rakhi Sawant Husband Photos: बिग बॉस 15 के लाइव फीड से राखी सावंत के पति रितेश की पहली झलक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है।

Rakhi Sawant in Bigg Boss 15 House
बिग बॉस 15 के घर में राखी सावंत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस के नए प्रोमो और कुछ वायरल फोटोज में दिखी राखी के पति की झलक
  • राखी सावंत के कथित पति रितेश की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम
  • शनिवार के वीकेंड एपिसोड में होने जा रही राखी सावंत की एंट्री, आरती कर पैर छूकर करेंगी पति का स्वागत

मुंबई: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत इस बार अपने पति रितेश के साथ 'बिग बॉस 15' में एंट्री कर चुकी हैं और जल्द ही प्रसारित होने जा रहे एपिसोड में वह बिग बॉस के घर के अंदर एक बार फिर नजर आएंगी। दुनिया को उनके पति की पहली झलक भी इसी के साथ नेशनल टेलीविजन पर देखने को मिलेगी। राखी दो अन्य वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट रश्मि देसाई और देवोलीन भट्टाचार्जी के साथ शनिवार रात के एपिसोड में प्रवेश करेंगी और घरवालों को चुनौती देंगी।

राखी बिग बॉस के घर में पारंपरिक पोशाक में एक भव्य प्रवेश करने वाली हैं, वहीं राखी ने सभी को यह कहते हुए आश्चर्यचकित कर दिया कि वह पहली बार अपने पति रितेश को नेशनल टेलीविजन पर दुनिया के सामने पेश करेगी।

प्रोमो वीडियो में राखी 'मेरा पिया घर आया ओ राम जी' पर डांस करती नजर आ रही हैं। घर का मुख्य दरवाजा खुलता है और राखी के रहस्यमय पति सेहरा पहनकर बीबी हाउस के अंदर चले जाते हैं। इसके बाद राखी उनकी आरती करती हैं और उनके पैर छूती हैं। आज रात के एपिसोड में जहां हर कोई रितेश की उपस्थिति का इंतजार कर रहा है, वहीं लाइव फीड से उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है।

तस्वीर में वह लाल शर्ट, शॉर्ट्स और ब्लैक जैकेट में घर में घूमते नजर आ रहे हैं। कोई इसे फेक फोटो बता रहा है तो कोई रितेश को 'फर्जी पति' बता रहा है। इससे पहले बॉम्बे टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में, राखी सावंत ने कहा था कि लोगों ने उन पर सिर्फ प्रचार के लिए पति के बारे में झूठ बोलने का आरोप लगाया था, लेकिन अब वह उन्हें बिग बॉस 15 में पेश करेंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत ने कहा था, 'लोगों ने मुझ पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं किया जब मैंने कहा कि मेरी शादी रितेश नाम के बिजनेसमैन से हुई है। लोगों ने मुझे झूठा बताया और कहा कि मैं इसे पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं। उन्होंने मुझ पर विश्वास करने से इनकार कर दिया क्योंकि मेरे पास दिखाने के लिए कोई फोटो या वीडियो नहीं था या क्योंकि मैंने अपनी शादी के लिए किसी को आमंत्रित नहीं किया था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर