Bigg Boss 15: कैमरे के सामने शर्मिली दुल्हन बनीं शमिता शेट्टी, सता रही है राकेश बापट की याद

Bigg Boss 15 Shamita Shetty: शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस 15 ओटीटी के सबसे पॉपुलर कपल थे। अब सीजन 15 के घर में भी शमिता शेट्टी को राकेश बापट की याद सता रही है।

Shamita Shetty, Raqesh Bapat
Shamita Shetty, Raqesh Bapat 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते की चर्चा हो रही है।
  • राकेश बापट के लिए शमिता शेट्टी ने बतौर दुल्हन पोज दिया।
  • मंगलवार के एपिसोड में करण कुंद्रा ने गुस्से में शमिता शेट्टी को आंटी कहा।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी के बाद सीजन 15 के घर में  भी शमिता शेट्टी सुर्खियां बटोर रही हैं। शमिता शेट्टी को बिग बॉस 15 के घर में भी राकेश बापट की याद सता रही है। वहीं, मंगलवार के एपिसोड में करण कुंद्रा ने शमिता शेट्टी को आंटी कहा, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

बिग बॉस 15 के मंगलवार के एपिसोड में जय भानुशाली शमिता शेट्टी से कहते हैं कि वह शर्मिली दुल्हन की तरह कैमरे की तरफ पोज देकर राकेश बापट को मैसेज भेजें। शमिता शेट्टी कैमरे की तरफ देखकर शर्माते हुए मराठी में कहती हैं, 'आहो, आइका ना जिसका मतलब होता है सुनों ना। तेजस्वी प्रकाश इस दौरान कहती हैं कि क्या वह नई दुल्हन की तरह सुबह नाश्ते में पोहे बनाएंगी।' ये सुनकर शमिता शर्मा जाती है।

करण कुंद्रा ने कहा- आंटी  
मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में करण कुंद्रा ने गुस्से में शमिता शेट्टी को आंटी कहा। इसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि अगर वह शमिता शेट्टी को आंटी  कह रहे हैं तो सलमान खान को क्या कहेंगे। दरअसल शमिता शेट्टी ने सीजन  15 के कंटेस्टेंट्स को क्लासलेस कह दिया था। 

Shamita Shetty and Raqesh Bapat on Bigg Boss OTT.

शमिता शेट्टी की मम्मी ने की मांग
शमिता शेट्टी की मम्मी सुनंदा शेट्टी ने सलमान खान से मांग की है कि वह करण कुंद्रा के खिलाफ सख्त कदम उठाएं। सोशल मीडिया पर उन्होंने लिखा, 'शो में फिजिकल अटैक और किसी की उम्र पर कमेंट करना बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए।' 

Shamita Shetty confirmed as Bigg Boss OTT contestant - Television News 

सुनंदा शेट्टी कहती हैं कि करण कुंद्रा को सजा देनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने सलमान खान को टैग किया। सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड में करण कुंद्रा के खिलाफ एक्शन ले सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर