Bigg Boss 15 OTT: Rohit Shetty या Farah Khan, सलमान खान नहीं ये कर सकते है बिग बॉस 15 ओटीटी को होस्ट

Bigg Boss 15 Rohit Shetty Farah Khan: बिग बॉस 15 से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आ रही है। इस बार बिग बॉस को सलमान खान ही नहीं एक और होस्ट मिल सकता है जानिए कौन होगा नया होस्ट...

Bigg  Boss 15 Salman Khan
Bigg Boss 15 Salman Khan, Rohit Shetty, Farah Khan 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 इस बार अगस्त के महीने में लॉन्च होने जा रहा है।
  • बिग बॉस 15 टीवी से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म में रिलीज होगा।
  • बिग बॉस 15 को इस बार रोहित शेट्टी या फराह खान होस्ट कर सकते हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 की हलचल शुरू हो गई है। विवादित रिएलिटी शो के संभावित कंटेस्टेंट के बाद अब शो को नया होस्ट मिल सकता है। दरअसल सलमान खान जहां टीवी पर इस शो को होस्ट करेंगे। वहीं, ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर इस शो को फराह खान और रोहित शेट्टी होस्ट कर सकते हैं। 

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस 15 आठ अगस्त को वूट पर लॉन्च हो सकता है। कुछ कंटेस्टेंट्स को मुख्य घर पर जाने से पहले क्वारंटाइन होंगे। इस दौरान ये शो वूट पर दिखाया जाएगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो को रोहित शेट्टी या फराह खान होस्ट कर सकते हैं। आपको बता दें कि ये पहली बार है कि शो ओटीटी में टीवी से छह हफ्ते पहले रिलीज हो जाएगा।  

Bigg Boss 14: Salman Khan begins the show on a disappointing note; says 'I  didn't want to return to host after last night's episode' - Times of India

रोहित शेट्टी से नहीं बनी बात 
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स सबसे पहले रोहित शेट्टी को अप्रोच किया था। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर फिलहाल खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 को होस्ट कर रहे हैं। हालांकि, डेट के कारण उनसे  बात पाइनल नहीं  हुई। इसके बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया। फिलहाल फराह खान के  नाम को लेकर शो के मेकर्स विचार कर रहे हैं।  

Khatron Ke Khiladi 9: All You Need To Know About Rohit Shetty's Show

अर्जुन बिजलानी को मिला ऑफर 
रिपोर्ट्स के मुताबिक खतरों के खिलाड़ी-11 के कंटेस्टेंट अर्जुन बिजलानी को बिग बॉस का ऑफर किया गया है। हालांकि, अर्जुन बिजलानी अभी भी ऑफर पर विचार कर रहे हैं कि इस प्रस्ताव को स्वीकार किया जाए या नहीं। 

अर्जुन बिजलानी ने एक इंटरव्यू में कहा कि, 'मुझे बिग बॉस 15 की पेशकश की गई है और मैं इस पर विचार कर रहा हूं। हालांकि, मुझे अभी भी नहीं पता कि मैं आखिरकार जाऊंगा या नहीं। उस शो के लिए अभी भी बहुत समय है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर