Bigg Boss 15 में हुए 5 बड़े बदलाव, जानें कब से हो रहा शुरू और शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे शो होस्ट!

bigg boss 15 date and 5 major changes: फैंस बेसब्री के सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 15 का इंतजार कर रहे हैं। लॉन्च से पहले जानें अपकमिंग सीजन से जुड़ी 5 नई बातें।

Bigg Boss 15 release Date 2021, Bigg Boss 15 release Date 5 Major Points upcoming season, Sidharth Shukla & Shehnaaz Gill host OTT Bigg Boss premiere
बिग बॉस 15। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-15 को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं।
  • 15वें सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा होंगे।
  • जानें अपकमिंग सीजन से जुड़ी 5 नई बातें।

बिग बॉस-15 को लेकर चर्चाएं तेज हो चुकी हैं। बिग बॉस 14 के फिनाले में सलमान खान ने घोषणा की थी कि 15वें सीजन में कॉमनर्स भी शो का हिस्सा होंगे। यानि कि बिग बॉस सीजन 15 में हम सेलेब्स और आम लोगों को शो में देखेंगे। फैंस बेसब्री के सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस 15 का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच हम आपके लिए अपकमिंग सीजन से जुड़ी कुछ अपडेट लेकर सामने आए हैं।

1. कब से शुरू हो रहा बिग बॉस-15
फिलहाल बिग बॉस 15 के प्रीमियर की तारीख तय नहीं है। लेकिन बताया जा रहा है कि अक्टूबर 2021 में सलमान खान का टीवी शो आने वाला है।  हालांकि अभी तारीख फाइनल नहीं हुई है। लेकिन मेकर्स ने शो की तैयारियां शुरू कर दी हैं। क्योंकि इस बार नए सीजन में काफी सारे बदलाव हो रहे हैं जिसकी वजह से तैयारियां भी पहले से जारी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स इस बार शो में एक्स-कपल और आम लोगों को लाना चाहते हैं। जो एक जोड़ी के तौर पर शो में आ सकते हैं। 

2. शहनाज गिल-सिद्धार्थ शुक्ला करेंगे बिग बॉस-15 होस्ट?
इस सीजन में बिग बॉस का नाम बदलने की भी बात चल रही है। जैसे पिछली बार बिग बॉस 2020 शो का नाम था। ठीक उसी तरह से अब बिग बॉस 15 को बिग बॉस ओटीटी नाम से लॉन्च किए जाने की संभावना है। खबर है कि मेकर्स ओटीटी वर्जन के लिए सही होस्ट ढूंढ रहे हैं। क्योंकि इस हिस्से को सलमान खान होस्ट नहीं करेंगे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम होस्ट के रूप में सामने आ रहा है। वूट ने एक बड़ा संकेत दिया है कि बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल साथ मिलकर इसे होस्ट कर सकते हैं। दोनों एक साथ रियलिटी शो के प्रीमियर एपिसोड की मेजबानी करते नजर आ सकते हैं।।

3. 6 महीनों तक चलेगा बिग बॉस-15
फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है कि बिग बॉस 15 इस बार लंबे वक्त के लिए टेलिकास्ट होने वाला है। इस बार का सीजन एकदम हटकर और धमाकेदार होगा। क्योंकि पहले से ही मेकर्स ने बिग बॉस 15 को 3 महीने की बजाय 6 महीनों तक टेलिकास्ट करने का प्लान बना लिया है। इसे टीवी से पहले ओटीटी प्लैटफॉर्म 'वूट' (Voot) पर टेलिकास्ट किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक ओटीटी पर प्रीमियर किए जाने के 6 हफ्ते बाद 'बिग बॉस 15' को चैनल पर लाया जाएगा। 

4. बिग बॉस-15 में कॉमनर्स के पास होगी पॉवर
जैसा कि बिग बॉस 15 में सेलिब्रिटीज के अलावा कॉमनर्स की भी एंट्री लेने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इस बार बिग बॉस में आने वाले कॉमनर्स को अनकॉमन पावर्स दिए जाने वाले हैं। इसका इस्तेमाल वो अपनी पसंद के कंटेस्टेंट्स को चुनने के लिए कर सकेंगे। जिनको वो शो में भी बनाए रखेंगे। इतना ही नहीं कॉमनर्स के पास ये पॉवर भी होगी कि वो किसी भी कंटेस्टेंट को शो से बाहर और किसी को भी अंदर बनाए रख सकेंगे।

5. ऑनलाइन हुए बिग बॉस ऑडिशन
जैसा कि शो के ऑडिशन की प्रक्रिया फरवरी में ही शुरू हो गई थी। बिग बॉस 15 के लिए ऑडिशन प्रक्रिया 22 फरवरी को शुरू हुई थी और 31 मई 2021 तक चली थी। मेकर्स ने इसी बीच शो के लिए कुछ दिलचस्प कॉमनर्स कंटेस्टेंट्स को फाइनल किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर