Bigg Boss 15: टिकट टू फिनाले टास्‍क से करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश के रिश्‍ते में आई दरार, एक-दूसरे पर लगाया ये इल्‍जाम

Bigg Boss 15 Upcoming Promo: बिग बॉस 15 के घर की सबसे पसंदीदा जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश के रिश्‍ते इन दिनों सही नहीं चल रहे हैं। दोनों के बीच काफी अनबन है। जिसकी झलक अपकमिंग प्रोमो में देखने को मिली।

Karan Kundrra and Tejasswi Prakash, Bigg Boss 15
Karan Kundrra and Tejasswi Prakash  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • करण ने तेजस्‍वी प्रकाश का हटाया नाम
  • तेजस्‍वी हुईं करण के बर्ताव से नाराज
  • करण ने उनके रिश्‍ते को बताया कमजोर

Bigg Boss 15 Upcoming Promo: पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के घर में इन दिनों काफी गहमागहमी का महौल है। हर कोई जीतना चाहता है। ऐसे में टास्‍क की जंग रिश्‍तों पर भी भारी पड़ती नजर आ रही है। टिकट टू फिनाले टास्‍क ने घर की मोस्‍ट लवेबल जोड़ी करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश के रिश्‍ते में भी दरार डाल दी है। तेजस्‍वी, करण से नाराज नजर आती हैं। तो वहीं करण भी तेजस्‍वी के रवैये से नाखुश दिखते हैं। दोनों एक दूसरे के बर्ताव को लेकर सवाल भी उठाते हैं। 

अपकमिंग प्रोमो के मुताबिक #TicketToFinale टास्क से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के रिश्ते में हलचल मचती दिख रही है। एपिसोड के प्रोमो में, तेजस्वी करण से कहती हैं कि कैसे उन्‍होंने उनका नाम हटा दिया जिससे वह उनसे निराश हैं। वहीं करण इसके लिए तेजस्‍वी के रवैये को दोष देते हैं। तभी तेजस्‍वी, करण से कहती है कि लगता है कि तुमने मुझे नहीं समझा है क्योंकि उसके लिए रिश्ते नहीं बदलते हैं। करण भी इस बात को स्‍वीकारते हैं। 

करण कहते हैं, "मुझे नहीं लगता कि हम एक ही दिशा में हैं।" तेजस्‍वी इसका जवाब देते हुए कहती हैं, "फिर तो हम आगे बढ़ ही नहीं पाएंगे।" इस बात पर करण सहमति जताते हैं।  करण कहते हैं, "मुझे भी ऐसा लग रहा है। यह काम नहीं कर रहा है। अगर तेरे को चीजें  दिखी है तो मुझे भी चीजें दिखी है। तेरे को जो करना है तू वो कर, जिसके साथ खेलना है खेल। मगर जब हमारे रिश्‍ते की बात आती है तो ये बहुत कमजोर है।" इस बात पर तेजस्‍वी, करण को ताने मारते हुए कहती है, " वह ताना मारती है, "तुमने इसे साबित कर दिया।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

प्रोमो में करण और तेजस्‍वी के बीच तकरार देख ऐसा लग रहा है कि उनकी जोड़ी ब्रेक-अप की ओर बढ़ रही है। हालांकि एक दिन पहले ही दोनों को अपने प्यार का इजहार करते देखा गया था। सीज़न के शुरुआती एपिसोड में भी, करण ने तेजस्वी से कहा था कि वह शादी को लेकर गंभीर हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे एक ज्योतिषी ने उनसे कहा था कि वह 7-8 साल छोटी लड़की से शादी करेंगे। तब तेजस्वी शरमा गई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर