Bigg Boss 15 Ott: नेहा भसीन को सता रहा है डर, कहा- 'प्रतीक सहजपाल के कारण खतरे में पड़ सकती है शादी'

Neha Bhasin Pratik Sehajpal connection: नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच कनेक्शन गहरा हो रहा है। नेहा ने कहा कि प्रतीक के कारण उनकी शादी खतरे में पड़ सकती हैं।

Neha Bhasin, Pratik Sehajpal
Neha Bhasin, Pratik Sehajpal 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 15 ओटीटी में नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है।
  • नेहा भसीन ने कहा कि प्रतीक सहजपाल के कारण उनकी शादी खतरे में पड़ सकती है।
  • नेहा के मुताबिक उनके घरवाले इस रिश्ते को नहीं समझेंगे।

मुंबई. बिग बॉस 15 ओटीटी में राकेश बापट और शमिता शेट्टी  के बाद अब नए कनेक्शन नेहा भसीन  और प्रतीक सहजपाल के बीच नजदीकियां लगातार बढ़ती जा रही है। हालांकि, नेहा भसीन ने कहा कि इस रिश्ते से उनकी शादी खतरे में पड़ सकती है। 

बिग बॉस 15 ओटीटी के रविवार का वार एपिसोड में करण जौहर और नेहा भसीन ने दोनों की करीबी का टेस्ट लिया। इस दौरान नेहा ने कहा कि उन्हें चिंता है कि प्रतीक सहजपाल से करीबी के कारण उनकी शादी खतरें में पड़ सकती है। नेहा प्रतीक से कहती हैं वह पक्का  नहीं कह सकती हैं कि बाहर के लोग और उनका  परिवार हमारे बीच ये करीबी को समझ पा रहा है या नहीं।

Bigg Boss OTT: Neha Bhasin gets angry as Pratik Sehajpal messes with her  head | PINKVILLA

प्रतीक ने कहा- 'प्यार नहीं, केवल हवस'
प्रतीक इससे पहले करण जौहर से कहते हैं, 'ये मुझसे रोजाना गले लगाने के लिए कहती हैं। इतने हग्स तो मेरे पास होते भी नहीं है।' शो में इससे पहले, नेहा प्रतीक को बताती हैं कि हम दोनों केवल म्यूजिक के बारे में ही बात नहीं कर सकते हैं। इसके अलावा नेहा कहती हैं, 'तुम मुझे केवल अपने एब्स से इंप्रेस करते हो। हमारे बीच केवल ये कनेक्शन नहीं हो सकता।' इस पर प्रतीक कहते हैं, 'तुम्हे  प्यार नहीं, केवल हवस है।'

Bigg Boss OTT contestant Pratik Sehajpal asks Neha Bhasin if she loves him;  singer responds

 
प्रतीक को किया फ्रेंडजोन
नेहा भसीन प्रतीक से कहती हैं, 'तुम्हें  मुझ पर हवस भी नहीं है। मैंने जैसे ही घर में एंट्री ली थी तभी तुम्हें फ्रेंडजोन कर दिया था।' इस पर प्रतीक कहते हैं, 'मैं अब फ्रेंडजोन नहीं हूं। ये मैं फील कर सकता हूं।'

आपको बता दें कि नेहा भसीन ने जब घर में एंट्री ली थी तो मिलिंद गाबा उनके कनेक्शन थे। वहीं, भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह प्रतीक सहजपाल का कनेक्शन थीं। इसके बाद टास्क के दौरान दोनों ने अपने कनेक्शन बदल दिए।


    
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर