Bigg Boss 14: रुबीना दिलाइक-राहुल वैद्य में से एकता कपूर किसे देंगी 'नागमणि', जानें इस इम्यूनिटी स्टोन की पॉवर

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar Highlights 21 Nov 2020: सलमान खान ने बिग बॉस-14 में दोस्ती के नकाब उतारे। घर में मौजूद उन कंटेस्टेंट के चेहरे बेनकाब किए, जो जरूरत के हिसाब से दोस्त बनाते हैं...

bigg Boss 14 Rubina Dilaik rahul vadhya Who get Advantage in weekend ka vaar by Ekta Kapoor
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 का आधा सीजन निकल चुका है और वक्त आ चुका फिनाले रेस का।
  • जल्द ही कोई एक कंटेस्टेंट सीधा फिनाले की रेस में आगे निकल जाएगा।
  • इससे पहले सलमान खान ने बिग बॉस-14 में दोस्ती के नकाब उतारे।

बिग बॉस-14 अपने सीजन के बीच में पहुंच चुका है। आधा सीजन निकल चुका है और अब घर में फिनाले की रेस के लिए दावेदारी पेश करने की बारी आ गई है। बिग बॉस-14 वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि अब जल्द ही कोई एक कंटेस्टेंट सीधा फिनाले की रेस में आगे निकल जाएगा। क्योंकि अब एक को विशेष अधिकार मिलने वाला है। हालांकि इससे पहले सलमान खान ने बिग बॉस-14 में दोस्ती के नकाब उतारे। घर में मौजूद उन कंटेस्टेंट के चेहरे बेनकाब किए, जो जरूरत के हिसाब से दोस्त बनाते हैं। 

सबसे पहले बिग बॉस-14 के घर में कंटेस्टेंट्स को ये टास्क दिया गया कि वो लोग मिलकर चार नाम बताएं, जो जरूरत के हिसाब से दोस्त बनाते हैं। घरवालों ने अपने-अपने हिसाब से नाम लिए और बहुमत के अनुसार सबसे ज्यादा वोट निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, एजाज खान और पवित्रा पुनिया को मिले। जो कि उनके हिसाब से नकली दोस्त बताए गए। 

सलमान खान ने बेनकाब किए नकली दोस्त
घरवालों के हिसाब से चार नाम सामने आने के बाद सलमान खान ने असल में नकली दोस्त के नाम बताए। सलमान खान ने बताया कि अब तक के हिसाब से बिग बॉस-14 सीजन में वो चार नाम अली गोनी, पवित्रा पुनिया, जान कुमार सानू और अभिनव शुक्ला हैं। जिन्होंने बिग बॉस के घर में सिर्फ जरूरत के हिसाब से दोस्त बनाए। इसके बाद सलमान खान ने बारी-बारी से इन चारों का नाम सामने आने के पीछे की वजह भी बताई। कि कैसे समय-समय पर इन्होंने अपने फायदे के लिए दोस्त बदले और काम निकाला। 

अली गोनी-पवित्रा पुनिया से पूछे सलमान खान ने सवाल
सलमान खान ने फिर से अली गोनी से पूछा कि उनकी बिग बॉस के घर में सबसे बड़ी प्रायोरिटी कौन हैं? अली ने तब राहुल वैद्य और जैसमीन भसीन का नाम लिया। जिससे रुबीना-अभिवन हर्ट हुए। हालांकि बाद में सलमान ने पूछा कि क्या उनका जैसमीन, रुबीना और अभिनव का एक ग्रुप है? इस पर अली और राहुल ने इंकार किया। 

पवित्रा पुनिया के गेम पर भी सलमान खान ने उठाए सवाल। सलमान खान ने बिग बॉस-14 में पूछा कि पवित्रा पुनिया आपकी शो में कौन प्रायोरिटी है? तब पवित्रा ने कहा कि इस घर में कोई दोस्त नहीं सबकी प्रायोरिटी बदलती रहती है। तब सलमान ने पवित्रा को याद दिलाया कि आपने कहा था कि आप अपनी जुबान से मुकरती नहीं है लेकिन शो में बदलती दिख रही हैं। इसी वजह से उनको जरूरत के दोस्त बनाने का टैग दिया गया। 

रुबीना दिलाइक-राहुल वैद्य में से किसे मिलेगी 'नागमणि'
बिग बॉस-14 में एकता कपूर की वीकेंड का वार में एंट्री हुई जो कि एक खास मकसद के लिए आईं। एकता कपूर घर में एक इम्यूनिटी स्टोन लेकर आईं, जो वो किसी एक कंटेस्टेंट को देने वाली थीं। एकता कपूर ने बताया कि ये उनकी तरफ से दी जाने वालीं नागमणि हैं जिसका इस्तेमाल कंटेस्टेंट सीजन में कभी सुरक्षित होने के लिए कर सकता है।

इस नागमणि के लिए कंटेस्टेंट्स के बीच एक टास्क हुआ, जिसमें सभी ने बदला लिया और दूसरों की सच्चाई बताई। इसमें एकता कपूर को रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य की सच्चाई, खुलकर मुंह पर स्पष्ट बोलने का अंदाज पसंद आया। इसलिए एकता अपनी इस नागमणि का ये तुरुप का इक्का रुबीना और राहुल में से किसी एक को देंगी। जो कि एक बड़ी पॉवर होगी और इसका इस्तेमाल जीतने वाला कंटेस्टेंट सीजन में कभी भी एक बार कर सकेंगा। हालांकि वो खुशनसीब कंटेस्टेंट कौन होगा इसका ऐलान रविवार को किया जाएगा।

बिग बॉस-14 में सलमान खान ने इस हफ्ते के सेफ कंटेस्टेंट के नाम बता दिए हैं। इसी के साथ जो लोग इस वीक घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेशन के डेंजर जोन में हैं वो एजाज खान, जान कुमार सानू और रुबीना दिलाइक हैं। इन तीनों में से किसी एक कंटेस्टेंट का सफर कल यानि रविवार को बिग बॉस-14 में खत्म हो जाएगा। वीकेंड का वार में सलमान खान उस नाम की घोषणा करेंगे। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर