Bigg Boss 14: गौहर के छूने पर सिद्धार्थ शुक्ला बोले- मेरी घर पर गर्लफ्रेंड है, फैन्स शहनाज से कर रहे कनेक्ट

Bigg Boss 14: बिग बॉस-14 में पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बात की है। बिग बॉस के एक एपिसोड में सिड ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गौहर खान से बात की। 

Sidharth Shukla tells Gauahar Khan in Bigg Boss 14 I have a girlfriend at home
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग ने दर्शकों ने खूब पसंद किया था।
  • फैन्स हमेशा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ देखना चाहते हैं।
  • फैन्स शहनाज गिल और सिद्धार्थ को प्यार से सिडनाज बुलाते हैं।

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग ने दर्शकों ने खूब पसंद किया था। दोनों की केमिस्ट्री ने फैन्स को बहुत प्रभावित किया था। भले ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने की बात स्वीकार नहीं की है, लेकिन फैन्स हमेशा शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को साथ देखना चाहते हैं। फैन्स इन्हें प्यार से सिडनाज बुलाते हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और शहनाज के फैन्स दोनों की फोटोज शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में बिग बॉस-14 में पहली बार सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बात की है। बिग बॉस के एक एपिसोड में सिद्धार्थ ने अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर गौहर खान से बात की। 

दरअसल बिग बॉस 14 में ये वाकया एक टास्क के दौरान हुआ। जब बिग बॉस-14 में टास्क चल रहा था तभी सिद्धार्थ शुक्ला ने गौहर खान को उन्हें छूने के लिए मना किया। गौहर खान उनको टच करती हैं तो सिद्धार्थ शुक्ला को यह कहते हुए सुना जाता है कि वो उन्हें ना छुएं क्योंकि घर पर उनकी गर्लफ्रेंड है। भले ही सिद्धार्थ ने इसे हल्के-फुल्के अंदाज में कहा हो, लेकिन उनके इस स्टेटमेंट 'घर पर मेरी एक गर्लफ्रेंड है' ने तुरंत ही सिडनाज के फैन्स का ध्यान खींचा है। कई लोग का ये मानना हैं कि यह सिद्धार्थ शुक्ला का शहनाज गिल के साथ रिलेशनशिप ऑफशियल करने का तरीका है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mrkhabri) on

सोशल मीडिया यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला के इस स्टेटमेंट पर काफी सारे कमेंट्स कर रहे हैं। इतना ही नहीं फैन्स शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की खूब सारी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि सिद्धार्थ को अपनी गर्लफ्रेंड की याद आ रही है और उनको घर जाना है। 

सिद्धार्थ-शहनाज की जोड़ी ने अपनी चुलबुली अदाओं और शरारतों से रियलिटी शो में अपनी खास पहचान बनाई थी। बिग बॉस-13 से बाहर आने के बाद शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला साथ में एक म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुक हैं। दोनों का गाना भुला दूंगा रिलीज हुआ था जिसमें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। सिद्धार्थ-शहनाज का ये गाना खूब हिट रहा था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर