Bigg Boss 14: पिछले सीजन के मुकाबले काफी बदल गए हैं सिद्धार्थ शुक्ला, घर में की टॉयलेट की सफाई

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 14 में भी नजर आ रहे हैं। शो के इस सीजन में उनका अवतार पिछले सीजन से काफी बदला हुआ है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है।

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में बदला नजर आया सिद्धार्थ शुक्ला का अवतार
  • बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने की टॉयलेट की सफाई
  • तूफानी सीनियर के तौर पर घर में दिख रहे हैं सिद्धार्थ

टेलिविजन के सबसे पसंदीदा शो में से एक बिग बॉस के 14वें सीजन की शुरुआत हो गई है। शो के शुरू होने के साथ ही इसका रोमांच भी शुरू हो गया है। शो में पिछले सीजन के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान भी नजर आ रहे हैं जो दो हफ्ते तक तूफानी सीनियर बनकर घरवालों को कंट्रोल करेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विनर रहे हैं और पिछले सीजन में उन्हें बहुत पसंद किया गया था। लेकिन उतना ही उन्हें इस सीजन में भी पसंद किया जा रहा है। अब शो में सिद्धार्थ का अलग अवतार देखने को मिला जहां उन्होंने सफाई का ख्याल रखते हुए अपनी इच्छा से बाथरूम को साफ किया। सिद्धार्थ के इस कदम ने दर्शकों को हैरान कर दिया क्योंकि पिछले सीजन में वो बहुत कम घर के काम करते नजर आए थे। सिद्धार्थ को देखकर लगता है कि वो इस सीजन में सीनियर होने के नाते अपनी जिम्मेदारी को समझ रहे हैं और इस सीजन में उनका अलग अवतार देखने को मिल रहा है। 

गौहर खान- पवित्रा पुनिया के बीच झड़प

बता दें कि शो के शुरू होने के साथ ही घरवालों के बीच लड़ाई- झगड़े भी शुरू हो गए है। शो में गौहर खान और पवित्रा पुनिया के बीच लड़ाई भी नजर आई। दरअसल शो में पवित्रा जब लंच करने लगीं तब गौहर खान ने उन्हें बीच में टोक द‍िया। इस पर पवित्रा को बुरा लगता है और वह नाराज हो जाती हैं। दरअसल गौहर पवित्रा से पूछती हैं लंच करने से पहले क्‍या पव‍ित्रा ने चेक क‍िया क‍ि अन्य तूफानी सीनियर्स ने खाना खाया या नहीं। गौहर के रवैये से नाराज पवित्रा उनसे वजह पूछती हैं और दोनों में बड़ा झगड़ा हो जाता है। 

इसके साथ ही सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच भी तीखी तकरार जारी है। शो में टास्क के दौरान गौहर सिद्धार्थ को कहती हैं कि वो अभी तक यही सोच रहे हैं कि ये 13वां सीजन चल रहा है जिसके जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि आप ये सोच रही हैं कि अभी 7वां सीजन ही चल रहा है। बता दें कि दोनों अपने सीजन के विजेता रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर