Bigg Boss 14: दो हफ्ते के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को मिल रहे हैं इतने करोड़ रुपए, मना कर दिया था ऑफर

Sidharth Shukla Fees: बिग बॉस सीजन 14 में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर तूफानी सीनियर शामिल हुए हैं। इसके लिए उन्होंने लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में फीस ली है। जानिए कितनी है सिद्धार्थ शुक्ला की फीस...

Sidharth Shukla
Sidharth Shukla 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में सिद्धार्थ शुक्ला बतौर तूफानी सीनियर कंट्रोल कर रहे हैं।
  • सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्ते के लिए लाख नहीं करोड़ों में फीस मिल रही है।
  • सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले बिग बॉस 14 के ऑफर को मना कर दिया था।   

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बतौर तूफानी सीनियर  घर के अंदर कंटेस्टेंट्स को कंट्रोल कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान 14 दिन तक घर के अंदर रहेंगे। इसके लिए सिद्धार्थ शुक्ला को लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों मिल रहे हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को दो हफ्त तक रहने के लिए लगभग 12 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले बिग बॉस 14 के ऑफर को मना कर दिया था।   

सूत्रों के मुताबिक इस कीमत को सुनने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला इस ऑफर को मना नहीं कर पाए। दरअसल पिछले सीजन और इस सीजन में फर्क है। सीजन 13 में सिद्धार्थ कंटेस्टेंट थे। वहीं, इस सीजन उन्हें शो को स्थापित करने के लिए घर के अंदर बुलाया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के कंट्रोल में बेड 
बिग बॉस के घर में फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला लिविंग रूम और बेड को कंट्रोल कर रहे हैं। वहीं, पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला टास्क का संचालन कर रहे हैं। वहीं, गौहर खान किचन और हिना खान बीबी मॉल को कंट्रोल कर रही हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस सीजन 13 के मुकाबले काफी शांत हो गए हैं। सिद्धार्थ इसके अलावा घर के काम में भी हाथ बंटा रहे हैं। सिद्धार्थ ने सफाई का ख्याल रखते हुए अपनी इच्छा से बाथरूम को साफ किया।        

ये हुआ पिछले एपिसोड में 
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में रुबीना को घर में एंट्री मिल गई है लेकिन इसके साथ ही वो तूफानी सीनियर से भिड़ गईं। दूसरी तरफ पूरा घर निक्की तंबोली के खिलाफ हो गया है।  वहीं, इस हफ्ते का नोमिनेशन टास्क हुआ है। 

बिग बॉस 14 का आज पहला वीकेंड का वार एपिसोड आएगा। कोरोना वायरस से बचने के लिए वीकेंड का वार की शूटिंग बिना ऑडियंस के करेंगे। शो के प्रीमियर में भी कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए ऑडियंस मौजूद नहीं थी। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर