Bigg Boss 14: सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलाइक को दी 'गंदी गाली', भड़की एक्ट्रेस ने बेटी को लेकर किया पलटवार

बिग बॉस 14 के घर में हाल ही में रुबीना दिलाईक और सोनाली फोगाट आपस में भिड़ गईं जिसमें बात ज्यादा बिगड़ गई। लड़ाई के दौरान सोनाली ने रुबीना को 'गंदी गाली' दी जिसके बाद उनके फैंस ने सपोर्ट में किए ट्वीट।

Bigg Boss 14: Sonali Phogat Abuses Rubina Dilaik
Bigg Boss 14: Sonali Phogat Abuses Rubina Dilaik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में भिड़ीं रुबीना दिलाइक और सोनाली फोगाट।
  • सोनाली फोगाट ने रुबीना दिलाइक को दी गंदी गाली।
  • सोशल मीडिया पर रुबीना के सपोर्ट में उतरे फैंस, किए ये ट्वीट।

बिग बॉस का घर ऐसी जगह है जहां घर के अंदर रहने वाले सदस्यों के बीच प्यार कम और तकरार ज्यादा देखने को मिलती है। हाल ही में घर में रुबीना दिलाईक और सोनाली फोगाट आपस में भिड़ गईं और इस दौरान जमकर एक दूसरे को खरी- खोटी सुनाई। 

सपोर्ट में उतरे रुबीना के फैंस

दोनों के बीच की लड़ाई के दौरान उस समय चीजें ज्यादा बिगड़ने लगीं जब सोनाली ने रुबीना को गाली देते हुए उन्हें हरा**दी कह दिया। जिससे रुबीना नाराज हो गई। इसके बाद रुबीना के फैंस उनके सपोर्ट में उतर आए।

रुबीना ने किया इस शब्द का इस्तेमाल

दरअसल सोशल मीडिया पर रुबीना और सोनाली के इस झगड़े का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रुबीना सोनाली को 'हराम' शब्द कहती दिख रही हैं। इसके बाद रुबीना नेशनल टीवी पर ऐसा शब्द इस्तेमाल करने को लेकर लोगों के निशाने पर आ गईं। लेकिन एक दूसरी क्लिप में यह साफ हुआ कि रुबीना ने सोनाली द्वारा किए गए कमेंट के जवाब में इस शब्द का इस्तेमाल किया था। इतना ही नहीं सोनाली ने शो खत्म होने के बाद रुबीना को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी। 

बेटी को लेकर रुबीना का पलटवार

लड़ाई के दौरान जब सोनाली ने गाली दी तो नाराज रुबीना ने कहा कि उनकी (सोनाली) भी एक बेटी है, क्या वो कभी उसे हरामी कहेंगी? इस झगड़े के बाद रुबीना के फैंस उनके सपोर्ट में आ गए और समर्थन में ट्वीट किए और पूछा कि आखिर वो रुबीना को ऐसे कैसे बोल सकती है? एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'सोनाली अब बदतमीज हो रही हैं। कितना गिरोगी?' तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि रुबीना ने सोनाली या उनकी बेटी को गाली नहीं दी,बल्कि उनसे केवल इतना पूछा है कि क्या वो अपनी बेटी के लिए भी ऐसा ही कहेंगी?

रुबीना के फैंस को वीकेंड के वार का इंतजार है जहां वो उम्मीद कर रहे हैं कि शो के होस्ट सलमान खान इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने के लिए सोनाली को क्या कहते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर