Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की मां को लगा बेटे के मैरिज प्रपोजल से झटका, दिशा परमार ने इस तरह दिया जवाब

Disha Parmar reacts On Rahul Vaidya Proposal: राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 के जरिए पूछा- क्या दिशा परमार आप मुझसे शादी करेंगी? मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा। अब दिशा के जवाब का वीडियो वायरल हो रहा है...

Disha Parmar And Bigg Boss 14 fame Rahul Vaidya mother reacts on marriage proposal
राहुल वैद्य और दिशा परमार। 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य ने बिग बॉस के जरिए अपनी दोस्त दिशा परमार को प्रपोज किया है।
  • राहुल ने शो के जरिए उनसे पूछा है कि क्या दिशा परमार आप मुझसे शादी करेंगी?
  • अब दिशा परमार ने राहुल वैद्य के इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी है। 

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने नेशनल टीवी पर अपने दिल की बात कह दी है। राहुल वैद्य ने बिग बॉस के जरिए अपनी दोस्त और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार को प्रपोज किया है। राहुल वैद्य ने शो के जरिए उनसे पूछा है कि क्या दिशा परमार आप मुझसे शादी करेंगी? मैं आपके जवाब का इंतजार करूंगा।

राहुल द्वारा दिशा को शादी के लिए प्रपोज करने के बाद, एक्ट्रेस का क्या कहना है? यह सुनने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हालांकि अब, दिशा परमार ने राहुल वैद्य के इस सवाल पर प्रतिक्रिया दी है। 

दिशा परमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें टीवी एक्ट्रेस दिशा दोस्तों से घिरी हुईं और मुस्कराते हुए दिख रही हैं। दिशा परमार वीडियो में कहती हैं- आप जानते हैं कि आज का दिन कितना खास है, इसलिए मैं सिर्फ ग्लो कर रही हूं...। 

इसपर कैमरा के पीछे से एक व्यक्ति पूछता है- बेशक, हमारी वजह से ना? तो दिशा जवाब देती हैं- हां, जाहिर है, आपने क्या सोचा था? तभी सामने वाला शख्स कहता है, 'मुझे लगा कि किसी ने आपको नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया इसलिए...। इस पर दिशा शर्मा जाती हैं। 

राहुल वैद्य की मां ने भी किया रिएक्ट
अब स्पॉटबॉय के साथ एक इंटरव्यू में राहुल वैद्य की मां ने भी इस बारे में बात की है। राहुल वैद्य की मां नेशनल टीवी पर बेटे द्वारा दिशा परमार को किए प्रपोज से हैरान थीं। राहुल वैद्य की मां ने बताया, 'मैं उसके लिए खुश हूं। हां, उसने अचानक प्रपोज किया तो मैं चौंक गई। लेकिन मैं खुश भी हूं कि वो लड़की दिशा है। वह बहुत ही प्यारी लड़की है और मैं उसे बहुत पसंद करती हूं। बाकी मैं अब इसपर और कमेंट नहीं कर सकती हूं जब तक वो नहीं कुछ कहते। जब वह(राहुल) आएगा, हम बैठकर एक परिवार के रूप में बात करेंगे।' 

प्यार का दर्द है की एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ लंबे टाइम से राहुल वैद्य के लिंकअप की खबरें आ रही हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते और फोटोज शेयर करते हुए देखे गए हैं। हालांकि राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 में एंट्री लेने से पहले एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में कहा था कि वो और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं। आपको बता दें, दिशा और राहुल को आखिरी बार एक म्यूजिक वीडियो याद तेरी में साथ देखा गया था। फिलहाल दिशा ने राहुल के वेडिंग प्रपोजल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर