Bigg Boss-14 में निक्की तंबोली का फूटेगा अभिनव शुक्ला पर गुस्सा, रुबीना दिलाइक बनाएंगी राहुल को निशाना

Bigg Boss 14 New Promo: बिग बॉस-14 सोमवार वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें इस सीजन के दूसरा एविक्शन और नए टास्क की झलक देखने को मिल रही है...

Nikki Tamboli angry on Abhinav shukla And Rubina Dilaik spray foam on Rahul vaidhya Face Bigg Boss 14 New Promo
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • पहली बार नॉमिनेशन टास्क सलमान खान की मौजूदगी में सोमवार को होगा।
  • बेघर होने के लिए रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, जान कुमार और शहजाद देओल नॉमिनेट हैं।
  • बिग बॉस-14 के घर में मौजूद फ्रेशर्स ही इसबार किसी एक को बाहर करने का डिसीजन लेंगे। 

बिग बॉस-14 में आज रात नॉमिनेशन प्रक्रिया रखी जाने वाली है। पहली बार ये नॉमिनेशन टास्क सलमान खान की मौजूदगी में सोमवार को होगा। अभी फिलहाल घर में रुबीना दिलाइक, अनुभव शुक्ला, जैसमीन भसीन, निशांत, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, शहजाद देओल, जान कुमार, पवित्रा पुनिया और एजाज खान मौजूद हैं। वहीं बिग बॉस-14 में घर से बेघर होने के लिए रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, जान कुमार और शहजाद देओल नॉमिनेट हैं। इसबार सलमान खान शो में बताएंगे कि घर में मौजूद फ्रेशर्स ही किसी एक को बाहर करने का डिसीजन लेंगे। 

जैसा कि सारा गुरपाल बिग बॉस-14 से सबसे पहले ही बाहर हो चुकी हैं। तीनों सीरियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला के सामने इसबार फ्रेशर्स किसी एक को बाहर करने का निर्णय लेंगे। बिग बॉस-14 सोमवार वाले एपिसोड का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें इस सीजन के दूसरा एविक्शन और एक नए टास्क की झलक देखने को मिल रही है। 

सलमान खान बताते हैं कि इस हफ्ते किसी एक कंटेस्टेंट को जाना होगा और वो कौन होगा ये घर में मौजूद फ्रेशर्स तय करेंगे। इसी के साथ एक और टास्क कराया जाएगा जिसमें घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स उन सदस्यों के नाम का घोषणा करेंगे, जो उनके मुताबिक कंफर्म होने लायक नहीं लगते हैं। ये नाम सभी एक-दूसरे के मुंह पर स्प्रे करके बताएंगे। नए प्रोमो में इसी टास्क की झलक देखने को मिल रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

निक्की तंबोली का फूटेगा गुस्सा
स्प्रे टास्क के दौरान बिग बॉस-14 के घर में निक्की तंबोली का गुस्सा देखने को मिलेगा। निक्की के मुताबिक अनुभव शुक्ला उनको घर में रहने लायक कंफर्म सदस्य नहीं लगते हैं। इसीलिए निक्की इस बात को साबित करते हुए कारण बताएंगी तभी अभिनव बीच में उनको जल्दी टास्क करने को कहेंगे। इसी बात पर निक्की तंबोली का गुस्सा फूट पड़ेगा और वो अभिनव पर पूरी स्प्रे बोटल डाल देंगी।

 
रुबीना के निशाने पर होंगे राहुल
बिग बॉस-14 के नए प्रोमो के मुताबिक राहुल वैद्य घर में रुबीना दिलाइक के निशाने पर होने वाले हैं। रुबीना को लगता है कि राहुल बिग बॉस के घर में रहने के लिए कंफर्म होने वाले सदस्य के लायक नहीं है। इसी वजह से रूबीना उनके चेहरे पर स्प्रे करेंगी। वहीं जैसमीन भसीन इस दौरान एजाज खान को टारगेट करने वाली हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर