Bigg Boss 14: बचपन में टीचर ने किया था कविता कौशिक का उत्पीड़न, घटना के बाद कभी नहीं कर सकीं ये काम

बिग बॉस 14 में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने शो में यह खुलासा किया कि 11 साल की उम्र में उनके मैथ्स टीचर ने उनका उत्पीड़न किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी मां का क्या रिएक्शन था।

Kavita Kaushik
Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में कविता कौशिक ने शेयर किया खुद से जुड़ा किस्सा।
  • कविता कौशिक ने बताया कि 11 साल की उम्र में उनके मैथ्स टीचर ने उत्पीड़न किया था।
  • कविता ने बताया कि इस घटना के बारे में जानकर कैसा था उनकी मां का रिएक्शन।

रिएलिटी सो बिग बॉस के 14वें सीजन को शुरू हुए दो महीने बीत गए हैं और इस दौरान घरवालों के बीच प्यार और तकरार दोनों देखने को मिला। इन सबके बीच शो में कई घरवालों ने अपने सीक्रेट भी शेयर किए। 

बिग बॉस 14 में नजर आईं टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने भी खुद से जुड़ा एक सीक्रेट घर में शेयर किया। कविता ने बताया कि 11 साल की उम्र में उनका उत्पीड़न हुआ था जो उनके मैथ्स टीचर ने किया था। इम्यूनिटी टास्क के दौरान कविता ने बताया कि उनके टीचर ने उनका उत्पीड़न किया और इस घटना पर उनकी मां की क्या प्रतिक्रिया थी। 

कविता ने शेयर किा ये किस्सा

कविता कौशिक ने बताया, 'एक दिन वो मुझे पढ़ाने आए, मेरे पेरेंट्स को उस समय सब्जि लेने या किसी फैमिली फ्रेंड से मिलने जाना था। जब मेरे पेरेंट्स वहां नहीं थे तब उस उम्रदराज टीचर ने मुझसे ना केवल गंदी बातें की बल्कि मेरा यौन उत्पीड़न करने की कोशिश भी की।' कविता ने शो में बताया कि जब उन्होंने अपने टीचर को धमकी दी तो उसने कहा कि कोई उनकी (कविता की) बात का यकीन नहीं करेगा क्योंकि उनकी मां को टीचर पर यकीन है। 

घटना के बाद कविता के साथ हुआ ऐसा

कविता ने बताया कि उनकी मां को उनकी बात पर यकीन नहीं हुआ था। एक्ट्रेस ने बताया, 'जब मेरे पेरेंट्स आए, तब मैंने यह सब अपनी मां को बताने का फैसला किया। अपने पिता को यह बताने में मुझे शर्म आ रही थी। मेरी मां को लगा कि मैं मैथ्स ना पढ़ने के लिए कहानी बना रही हूं। इसके बाद मैंने मैथ्स नहीं पढ़ी। मैं हमेशा मैथ्स के एग्जाम में फेल हो जाती थी क्योंकि मुझे मैथ्स के हर सवाल में उसी टीचर का चेहरा नजर आता था।'

रुबीना दिलाइक ने भी शेयर किया था सीक्रेट

मालूम हो कि इससे पहले शो में रुबीना दिलाइक ने यह खुलासा किया था कि उनका और उनके पति अभिनव शुक्ला का तलाक होने वाला था। रुबीना ने बताया था कि बिग बॉस के घर में आने से पहले वो तलाक फाइल करने वाले थे। शो में रुबीना ने बताया कि उन्होंने एक- दूसरे को नवंबर तक का समय दिया था कि अगर तब भी उनके बीच मतभेद रहते हैं तो वो तलाक ले लेंगे। रुबीना ने कहा, 'अगर यहां दोनों साथ ना आते तो शायद साथ भी ना रह पाते।' यह कहने के बाद रुबीना रोने लगती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर