Bigg boss 14 24 Nov 2020 Day 51: बिग बॉस के घर में कविता कौशिक को लगी चोट, रोते हुए बिग बॉस से लगाई ये गुहार

Bigg boss 14 24 Nov 2020 Day 51 written episode: मंगलवार को बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। घर में अली गोनी और कविता कौशिक में जबरदस्‍त लड़ाई हुई।

Kavita Kaushik and Ali Goni
Kavita Kaushik and Ali Goni 

मुख्य बातें

  • हंगामेदार रहा मंगलवार का बिग बॉस 14 का एपिसोड
  • कविता कौश‍िक और अली गोनी के बीच लड़ाई हुई हिंसक
  • अभिनव शुक्‍ला और रूबीना में भी नजर आई नोक-झोंक

Bigg boss 14 24 Nov 2020 Day 51 written episode: मंगलवार को बिग बॉस 14 का एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। घर में अली गोनी और कैप्‍टन कविता कौशिक में जबरदस्‍त लड़ाई हुई। लड़ाई इतनी आगे बढ़ गई कि कविता कौशिक ने बिग बॉस से कह दिया- या तो उन्‍हें या अली गोनी को बाहर निकाल दें। नहीं तो घर का माहौल हिंसक हो जाएगा और वह हिंसक माहौल में नहीं रह सकतीं। घर में मौजूद बाकी कंटेस्‍टेंट ने दोनों की इस तकरार का भरपूर मजा लिया, वहीं दर्शकों को भी खूब आनंद आया होगा। 

दरअसल, घर की कैप्‍टन कविता कौशिक अली गोनी का सामान बिग बॉस को सौंप देती हैं। इसी बात दोनों के बीच तकरार हो जाती है। अली अपना सामान वापस उठा लेते हैं और कविता के सामान मांगने पर देने से मना कर देते हैं। इसी बात पर  दोनों के बीच धीरे-धीरे लड़ाई बढ़ती चली जाती है। अली कविता को अनपढ़ तक कह देते हैं। अली गुस्से में एक रखे बॉक्स पर लात मारते हैं और वहीं कविता कौशिक खड़ी होती हैं, जिन्हें चोट लग जाती है।

एजाज खान और पवित्रा पून‍िया रसोई में बात करते हुए नजर आते हैं। घर में 'बचकर रहना रे' गाने पर सदस्यों की सुबह होती है। जैस्मीन भसीन, अली गोनी और अभिनव शुक्ला कविता कौशिक को लेकर बात करते हैं। वहीं निक्‍की और कविता नोमिनेशन टास्‍क को लेकर चर्चा करते हैं। कविता कहती हैं कि एजाज को सेफ करने का उन्‍हें कोई अफसोस नहीं है। कविता नोमिनेशन टास्‍क के दौरान अच्‍छा खेलने पर एजाज की तारीफ भी करती हैं। 

इसके बाद किचन में अभिनव शुक्ला, रूबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन कविता और एजाज के बारे में बात करते हें। वही जैस्मीन एजाज को चिढ़ाती हैं। अभिनव शुक्ला और रूबीना दिलैक कविता कौशिक और एजाज खान को लेकर चर्चा कर रहे होते हैं। इतने में अभिनव और रूबीना में नोक-झोंक शुरू हो जाती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर