Bigg Boss 14: सलमान खान के शो में एंट्री करेंगे अली गोनी? घर में नजर आएंगे जैस्मीन भसीन के 'खास दोस्त'

बिग बॉस 14 के घर में हाल ही में कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह की एंट्री हुई है। अब खबरे हैं कि अली गोनी भी जल्द ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगे।

Jasmin Bhasin and Aly Goni
Jasmin Bhasin and Aly Goni  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के घर में हो सकती है अली गोनी की एंट्री।
  • एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन संग जुड़ता रहा है अली गोनी का नाम।
  • माना जा रहा है कि नवंबर के पहले हफ्ते में अली गोनी एंट्री करेंगे।

बिग बॉस 14 में टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन भी नजर आ रही हैं जिनका नाम एक्टर अली गोनी संग जुड़ता रहा है। अली गोनी लगातार सोशल मीडिया पर जैस्मीन को सपोर्ट कर रहे हैं और वो अपने फैंस से उन्हें वोट देने की अपील तक कर चुके हैं। अब खबरें हैं कि अली गोनी जल्द ही बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं।

बिग बॉस में होगी अली गोनी की एंट्री

बिग बॉस के घर में हाल ही में कविता कौशिक, शार्दुल पंडित और नैना सिंह की एंट्री हुई है और अब खबर हैं कि 'ये है मोहब्बतें' फेम अली गोनी की भी जल्द ही घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। ईटाइम्स की खबर के मुताबिक मेकर्स चाहते थे कि अली गोनी शो की शुरुआत से ही इससे जुड़ें लेकिन वो इसके लिए राजी नहीं हुए और मेकर्स को उन्हें मनाने में थोड़ा समय लग गया। अब नवंबर के पहले हफ्ते में अली गोनी बिग बॉस के घर में एंट्री करेंगे।

जैस्मीन संग जुड़ता रहा है नाम

ईटाइम्स की खबर के मुताबिक, 'घर में जैस्मीन अच्छा खेल रही हैं और अली गोनी उनके लिए बड़े सपोर्ट सिस्टम की तरह होंगे। अली घर में जैस्मीन की सबसे बड़ी विरोधी निक्की तंबोली पर निशाना साध चुके हैं। लंबे समय से एली और जैस्मीन का नाम जुड़ता रहा है और इसी के चलते घर में उनकी मौजूदगी शो को और दिलचस्प बनाएगी।' हालांकि मालूम हो कि दोनों ने रिलेशनशिप में होने की खबरों का खंडन किया है। कुछ समय पहले जैस्मीन ने कहा था कि लिंक-अप की खबरों का उनकी पर्सनल लाइफ पर भी असर पड़ रहा है। उन्होंने हंसते हुए कहा कि वह अपने लिए लाइफ पार्टनर भी नहीं ढूंढ पा रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ᴀ ʟ ʏ ɢ ᴏ ɴ ɪ ꜰʙ ☇ (@alygoni.the.youth.iconx) on

सामने आया था ये वीडियो

मालूम हो कि अली गोनी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें दो फ्रेम हैं एक में वो जबकि दूसरे में जैस्मीन नजर आ रही हैं। दोनों एक ही जैकेट पहने दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही यह कयास लगाए जाने लगे थे कि अली गोनी बिग बॉस के घर में नजर आएंगे।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर