Bigg Boss 14: जान कुमार सानू की मम्मी को पसंद आ रही है निक्की तंबोली से दोस्ती, कहा- 'मेरा बेटा है जवान'

Jaan Kumar Sanu Mother: जान कुमार की मम्मी रीता भट्टाचार्य को निक्की तंबोली के साथ उनकी केमेस्ट्री पसंद आ रही है। रीता भट्टाचार्य ने कहा कि उनका बेटा जवान है। वह रियल लाइफ में ऐसा नहीं है।

Nikki Tamboli, Jaan Kumar Sanu
Nikki Tamboli, Jaan Kumar Sanu 

मुख्य बातें

  • जान कुमार सानू और निक्की तंबोली की नजदीकियां सुर्खियों में हैं।
  • जान कुमार सानू की मम्मी रीता भट्टाचार्य को बेटे का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 
  • रीता भट्टाचार्य ने कहा, 'शायद जान निक्की की तरफ मुग्ध हो चुके हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू और निक्की तंबोली से बीच बढ़ रही नजदीकियां सुर्खियों में हैं। हालांकि, निक्की बार-बार जान को अपना अच्छा दोस्त कह चुकी हैं। अब जान कुमार सानू की मम्मी रीता भट्टाचार्य को बेटे का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में रीता भट्टाचार्य ने कहा, 'शायद जान निक्की की तरफ मुग्ध हो चुके हैं। ये असंभव नहीं है। मैं खुशी हूं कि जान ने किसी को ढूंढ लिया और निक्की को भी घर में कोई मिल गया'।

रीता भट्टाचार्य आगे कहती हैं, 'मेरा बेटा जवान है। वो जिस तरह से निक्की से बर्ताव करता है वह इस तरह का बिल्कुल नहीं है। रियल लाइफ में वह काफी अलग है। हालांकि, मुझे ये रूप काफी दिलचस्प लगता है। 

अब लग रहे हैं कॉन्फिडेंट
रीता का कहना है कि शो की शुरुआत में वह बैकफुट में नजर आ रहे थे। हालांकि, अब वो गेम में भी बोल्ड हो गया है। अब वह पहले से ज्यादा कॉन्फिडेंट भी हो चुका है। ये देखने में मजा आ रहा है।

रीता भट्टाचार्य ने इससे पहले मराठी भाषा पर आपत्तिजनक कमेंट पर अपने बेटे को डिफेंड किया था। जान के मुताबिक, 'मैं सभी से अनुरोध करती हूं कि कृपया इसे एक खेल के रूप में लें और इसके साथ अपने व्यक्तिगत एजेंडे को न जोड़ें।'  

राहुल वैद्य पर साधा था निशाना 
पिछले हफ्ते नोमिनेशन टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने जान कुमार पर नेपोटिज्म का आरोप लगाया था। इस पर रीता भट्टाचार्य ने कहा था कि 'यह बहुत ही अपमानजनक बयान है। जान अपनी मेहनत के दम पर शो में है। 

कुमार सानू की एक्स वाइफ ने कहा, 'पूरे सम्मान के साथ कहती हूं कि जान को भूल जाईए, मेरे बाकी दोनों बेटे राहुल से बेहतर सिंगर हैं।हम मानते हैं कि बच्चों को अपना नाम खुद बनाना है। अगर वे अच्छे होंगे तो जनता उन्हें अपनाएगी नहीं तो नहीं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर