Bigg Boss 14 16 Nov 2020 Highlights: कविता कौशिक ने अली गोनी को कहा गुंडा, ये छह कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 14 16 November 2020 : बिग बॉस 14 में आज कविता कौशिक और इस हफ्ते घर के कप्तान अली गोनी की बीच जमकर तकरार हुई। कविता ने अली को गुंडा तक कह दिया। अली ने उन्हें पागल औरत कहा।

Bigg Boss 14 16 November Highlights
Bigg Boss 14 16 November Highlights 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में इस हफ्ते की नोमिनेशन प्रक्रिया हुई।
  • घर में आज कविता कौशिक और अली गोनी के बीच झगड़ा हुआ।
  • कविता कौशिक ने अली गोनी को गुंडा कहा।

मुंबई. बिग बॉस 14 के इस हफ्ते की शुरुआत नोमिनेशन टास्क से हुई है। इस हफ्ते एक, दो नहीं बल्कि छह कंटेस्टेंट घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हो गए हैं। वहीं, घर में अली और कविता के बीच तू-तू, मैं-मैं हुई। दूसरी तरफ कविता और निक्की की बॉन्डिंग बढ़ती हुई दिखी।

बिग बॉस 14 के आज की शुरुआत हैप्पी दिवाली के गाने से हुई। वहीं, दूसरी तरफ कविता कौशिक और इस हफ्ते घर के कप्तान अली गोनी की बीच जमकर तकरार हुई। कविता ने अली को गुंडा तक कह दिया।

Bigg Boss 14 16 November 2020 Highlights

  1.  कविता निक्की से कहती हैं कि अली जैसमीन, अभिनव, रुबीना के साथ मिलकर ग्रुप बना रहे हैं। इस पर कविता से अली पूछते हैं कि वह ग्रुप बनाना चाहती हैं। अली कहते हें कि उनका कोई ग्रुप नहीं है। 
  2.  अली कहते हैं कि कविता को फालतू बात करने की आदत है। इसके बाद कविता अली को गुंडा कहती है, जिसके जवाब में अली उन्हें पागल औरत कह देते हैं। 
  3.  अली के अलावा कविता कौशिक जान कुमार सानू के साथ भी भिड़ गईं। जान कहती हैं कि कविता शो में कैरक्‍टर प्‍ले कर रही हैं। कविता कहती हैं कि तुम्हारा कैरेक्टर ही नहीं है। 
  4.  अली और जान से लड़ाई के बाद कविता फूट-फूटकर रोने लगती हैं। इसके बाद रुबीना उन्हें संभालती हैं। वहीं, घर के अंदर कविता कौशिक और निक्की तंबोली की बीच  बॉन्डिंग बनते हुए दिखी।
  5. नोमिनेशन टास्क की शुरुआत में बिग बॉस ने कप्तान अली गोनी को थिएटर रूम में बुलाया। उन्होंने कहा कि छह लोगों का नाम ले जो इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट होंगे।
  6. अली ने कविता कौशिक, एजाज खान, निक्की तंबोली, जान कुमार सानू, अभिनव शुक्ला और रुबीना का नाम लिया। इसके बाद अली को एक ऐसे शख्स को बुलाने के लिए कहा जो किसी एक को नोमिनेशन से बचाकर दूसरे को नॉमिनेट कर सकते हैं। अली ने अभिनव का नाम लिया।
  7.  अभिनव ने अपनी वाइफ रुबीना दिलैक को बचाया। रुबीना की जगह उन्होंने राहुल वैद्य को नॉमिनेट किया। इसके बाद उन्होंने जैसमीन भसीन को इस प्रक्रिया को बढ़ाने का नाम लिया।   
  8.  जैसमीन भसीन ने अपने दोस्त अभिनव शुक्ला को बचाया। अभिनव की जगह पवित्रा पुनिया का नाम लिया। इसके बाद जैसमीन ने राहुल वैद्य को इस प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए नाम लिया। 
  9.  राहुल वैद्य ने इसके बाद पवित्रा पुनिया को नोमिनेशन के लिए बचाया। पवित्रा पुनिया की जगह राहुल वैद्य ने रुबीना दिलैक को एक बार फिर घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट किया।
  10.  राहुल वैद्य ने आखिर में पवित्रा पुनिया को प्रक्रिया को आगे बढ़ाने के लिए बुलाया। पवित्रा पुनिया ने राहुल वैद्य को नोमिनेशन से बचाया। इसकी जगह उन्होंने जैसमीन भसीन को नोमिनेट किया।

Image

Image

बिग बॉस के छठे हफ्ते में घर से बेघर होने के लिए नोमिनेटेड हैं- एजाज खान, जैसमीन भसीन, कविता कौशिक, जान कुमार सानू, निक्की तंबोली और रुबीना दिलैक। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर