टीवी एक्ट्रेस Disha Parmar संग आईं Rahul Vaidya के अफेयर की खबरें, बिग बॉस-14 में जाने से पहले दी सफाई

BB 14 Rahul Vaidya Disha Parmar: राहुल वैद्य की पिछले साल से टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट करने की खबरें आ रही हैं। दिशा को छोटे परदे के फेमस शो प्यार का दर्द है के लिए जाना जाता है...

Bigg Boss 14 contestant Rahul Vaidya Disha Parmar Dating Rumours denies
राहुल वैद्य और दिशा परमार। 

मुख्य बातें

  • राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 के प्रीमियर में शानदार तरीके से शो में एंट्री ली।
  • सलमान खान के सामने राहुल वैद्य अपनी लव लाइफ को लेकर बात करते दिखे।
  • राहुल ने इशारा किया कि वो सिंगल हैं और बिग बॉस के घर में प्यार की तलाश कर सकते हैं।

इंडियन आइडल फेम सिंगर राहुल वैद्य ने बिग बॉस 14 में एंट्री ले ली है। सलमान खान के फेमस गानों को गाते हुए राहुल वैद्य ने बिग बॉस-14 के प्रीमियर में शानदार एंट्री ली। पहले ही दिन स्टेज पर सलमान खान के सामने राहुल वैद्य अपनी लव लाइफ को लेकर बात करते दिखे। इस दौरान राहुल वैद्य ने इशारा किया कि वो सिंगल हैं और बिग बॉस-14 के घर में प्यार की तलाश कर सकते हैं। हालांकि, कई लोग इस बात से वाकिफ नहीं हैं कि सिंगर राहुल वैद्य की पिछले साल से टीवी अभिनेत्री दिशा परमार को डेट करने की खबरें आ रही हैं।

प्यार का दर्द है की एक्ट्रेस दिशा परमार के साथ लंबे टाइम से राहुल वैद्य के लिंकअप की खबरें हैं। दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते और फोटोज शेयर करते हुए देखे जाते हैं। राहुल वैद्य ने हाल ही में बिग बॉस-14 में एंट्री लेने से पहले एक इंटरव्यू में अपनी लव लाइफ के बारे में जानकारी दी है। राहुल वैद्य का कहना है कि वो और दिशा सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। दोनों एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे हैं।

दिशा परमार और मैं सिर्फ दोस्त हैं- राहुल वैद्य
राहुल वैद्य ने बताया, 'ईमानदारी से बताऊं तो दिशा परमार और मैं सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। हम कभी प्यार में नहीं थे और हमारे बीच कुछ भी नहीं चल रहा है। मेरी बहुत सी फीमेल फ्रेंड्स हैं जिनके साथ मैं डिनर पर जाता हूं। लेकिन दिशा फेमस हैं इसलिए साथ नाम जुड़ जाते हैं। मैं कई फीमेल फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें डालता, लेकिन जैसा कि वो फेमस नहीं हैं मैं उनके साथ कोई नाम नहीं जोड़ता। जब भी मैं दिशा परमार के साथ तस्वीरें शेयर करता हूं तो लोग चर्चा करने लगते हैं कि हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हमने साथ में म्यूजिक वीडियो किया है जिससे हम जुड़े।'

शो में प्यार की तलाश कर सकते हैं राहुल वैद्य
रियलिटी शो में प्यार में पड़ने के लिए राहुल तैयार हैं। उन्होंने कहा, 'मैं प्यार करने के लिए ओपन हूं, लेकिन ये रियल हो, कोई भी कभी भी प्यार में पड़ने की प्लानिंग नहीं बना सकता है। मैं अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराता। अगर मैं वास्तव में किसी को पसंद करता हूं।

आपको बता दें, राहुल वैद्य इंडियन आइडल 1 के कंटेस्टेंट थे। राहुल ने इंडस्ट्री में काफी लंबा सफर तय किया है। बिग बॉस 14 में उन्होंने बताया कि वो एक बैंड का हिस्सा है जो दुनिया भर में लाइव शो करता है। लॉकडाउन के कारण उनके पास काफी समय था इसलिए उन्होंने बिग बॉस करने का फैसला किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर