Bigg Boss 14 24 Nov Promo: हिंसक हुई कविता कौशिक-अली गोनी की लड़ाई, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं तेरी बाप हूं'

Bigg Boss 14 24 Nov 2020 Promo: बिग बॉस 14 में आज अली गोनी और कविता कौशिक के बीच चल रही अनबन हिंसक होने वाली हैं। कविता कौशिक अली गोनी से बाप पर कमेंट करती हैं। अली अपना आपा खो देते हैं।

Bigg Boss 14 Aly Goni, Kavita Kaushik
Bigg Boss 14 Aly Goni, Kavita Kaushik 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 में आज अली गोनी और कविता कौशिक की लड़ाई हिंसक हो गई है।
  • कविता कौशिक ने अली गोनी से कहा- 'मैं तुम्हारी बाप हूं।'
  • बिग बॉस घर की कप्तान कविता कौशिक को विशेष अधिकार देते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 14 में अली गोनी और कविता कौशिक के बीच दुश्मनी अब हाथा-पाई में बदल गई है। प्रोमो के मुताबिक कविता कौशिक ने अली गोनी के बाप पर कमेंट किया। इसके बाद अली बेहद हिंसक हो गए हैं। 

प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस घरवालों में अनुशासन बनाने के लिए घर की कप्तान कविता कौशिक को विशेष अधिकार देते हैं। इस अधिकार के तहत कविता उस सदस्य को सजा दे सकती है, जिसे वह नियम तोड़ने का दोषी मानती हैं।   

कविता कौशिक उस सदस्य का सारा पर्सनल सामान लेकर कचरे के डिब्बे में डाल सकती हैं। कविता कौशिक अली गोनी का सामान लाकर फेंक देती हैं। इसके बाद अली और कविता के बीच जुबानी जंग हो जाती है। 

कविता ने कहा- 'तेरी बाप हूं।'
प्रोमो के मुताबिक कविता और अली के बीच बहस काफी बढ़ जाती है। कविता कहती हैं- 'मैं तेरी बाप हूं।' ये सुनते ही अली अपना सारा आपा खो देते हैं और तोड़फोड़ करने लगते हैं।  

अली कुर्सी को धक्का देते हैं, इसके अलावा बिग बॉस की प्रॉपर्टी को भी नुकसान पहुंचाते हैं। अली बाहर जाकर डस्टबिन को भी धक्का देते हैं, जिससे कविता के हाथ पर चोट लग जाती है। 

कविता ने बिग बॉस से की अपील
हाथ में चोट लगने के बाद कविता बिग बॉस से अपील करती हैं कि अली ने उन्हें चोट पहुंचाई है। इस कारण उन्हें घर से बेघर कर दिया जाए। वह ऐसे हिंसक शख्स के साथ रहना नहीं चाहती हैं।  

Image

आपको बता दें कि सोमवार को हुए नॉमिनेशन टास्क में कविता कौशिक ने अपनी स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए एजाज खान को बचा लिया था। एजाज की जगह पर कविता ने अली को नॉमिनेट कर दिया था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर