Bigg Boss 13: खत्म हुआ सिडनाज के फैन्स का इंतजार, जल्द ही साथ आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल

Shehnaaz Gill Siddharth Shukla: सिडनाज यानी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स के लिए खुशखबरी है। बिग बॉस 13 की ये पॉपुलर जोड़ी जल्द ही स्क्रीन पर वापसी करने वाली है। जानिए क्या है मामला...

Siddharth Shukla And Shehnaaz Gill
Siddharth Shukla And Shehnaaz Gill 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 की सबसे पॉपुलर जोड़ी सिडनाज के फैन्स का इंतजार खत्म हुआ।
  • सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जल्द ही म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाले हैं।
  • सोशल मीडिया पर इस म्यूजिक वीडियो की कुछ फोटोज लीक हुई हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 की पॉपुलर जोड़ी सिडनाज (सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल) के फैन्स का इंतजार खत्म हुआ। बिग बॉस का ये कपल जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन पर वापसी कर रहा है। शहनाज और सिद्धार्थ म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर रहे हैं। 

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला के इस म्यूजिक वीडियो की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हुई है। इस फोटो में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। ये गाना बारिश के बैकग्राउंड पर शूट हो रहा है।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस म्यूजिक वीडियो को कौशल जोशी प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं, म्यूजिक वीडियो के गानों को दर्शन रावल अपनी आवाज दे रहे हैं। उन्होंने ये फोटो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। 

शहनाज ने कही थी अपने दिल की बात 
शहनाज गिल ने बिग बॉस से निकलने के बाद अपने इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार की बात को स्वीकार किया था। शहनाज गिल ने कहा था कि वह सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं। हालांकि, ये एकतरफा प्यार है। 

सिद्धार्थ शुक्ला ने वहीं, शहनाज गिल को अपनी अच्छी दोस्त बताया है। सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज के स्वयंवर शो 'मुझसे शादी करोगे' में आए थे। शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा था कि-'अगर शहनाज को रात 12 बजे भी मेरी जरूरत होगी तो मैं हाजिर हो जाऊंगा।'    

रिलीज हुआ पारस और माहिरा का म्यूजिक वीडियो 
सिडनाज के अलावा बिग बॉस की दूसरी जोड़ी पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा का म्यूजिक वीडियो 'बारिश' रिलीज हो गया है। गाने की की शुरुआत पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की शादी से होती है। दोनों बहुत खुश होते हैं लेकिन किन्हीं कारणों से बीच में पुलिस आकर पारस को पकड़कर ले जाती है। 

पारस के जाने के बाद से शुरू होता है माहिरा शर्मा का अपने लवर के लिए इंतजार... ये इंतजार इतना लंबा हो जाता है कि माहिरा शर्मा एक बड़ा कदम उठा लेती है और पारस छाबड़ा ये जानकर शॉक्ड रह जाते हैं।  बारिश को बॉलीवुड सिंगर सोनू कक्कड़ और टोनी कक्कड़ ने आवाज दी है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर