Bigg Boss 13: शिल्पा शिंदे का खुलासा- सिद्धार्थ शुक्ला ने चलती कार से फेंका, पुलिस में की थी शिकायत

Bigg Boss 13 Siddharth Shukla Shilpa Shinde:बिग बॉस 13 के फिनाले से ठीक पहले सीजन 11 की विजेता शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई गंभीर आरोप लगाए। शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ ने चलती कार से फेंक दिया था।

Shilpa Shinde, Siddharth Shukla
Shilpa Shinde, Siddharth Shukla 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर कई खुलासे किए हैं।
  • शिल्पा शिंदे ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला ने उन्हें चलती कार से फेंक दिया था।
  • शिल्पा ने बताया कि उन्होंने सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी।

मुंबई. बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले से पहली सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला पर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शिल्पा शिंदे ने बताया है कि वह और सिद्धार्थ शुक्ला रिलेशनशिप में रह चुके हैं। शिल्पा शिंदे ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला काफी गाली गलौच करते थे। सिद्धार्थ ने उन्हें चलती कार से बाहर फेंक दिया था। 

फिनाले से पहले शिल्पा शिंदे और सिद्धार्थ शुक्ला का एक ऑडियो क्लिप भी वायरल हो रहा है। Spotboye से बातचीत में शिल्पा शिंदे ने कहा कि- 'हम उस वक्त बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड थे। ये ऑडियो हमारे बीच बातचीत का है, जो मार-पीट के बाद हुई थी।' 

बकौल शिल्पा-'सिद्धार्थ ने मुझे चलती गाड़ी से भी फेंका है। अब मैं कीचड़ में उतर आई हूं क्योंकि ऐसे इंसान को विनर बनाएंगे तो बाकियों के साथ नाइंसाफी होगी। वो मुझे हमेशा मारता था। मैंने उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। 

2011 में शुरू हुआ था रिश्ता 
शिल्पा शिंदे ने बताया कि वह और सिद्धार्थ शुक्ला साल 2011 में रिलेशनशिप में आए थे। शिल्पा के मुताबिक-'ये बहुत खींचतान वाला रिलेशनशिप था। गले पड़ गया था। उसने मुझे छोड़ने से मना कर दिया था क्योंकि ये उसकी ईगो हर्ट करेगा, कैसे मुझे छोड़ रही है। 

शिल्पा कहती हैं कि वह (सिद्धार्थ शुक्ला) मुझसे बार-बार कहता था कि आप छोड़ कैसे सकतो हो, छोड़ के दिखाओ। मुझे पुरानी बातों को दोहराते हुए काफी बुरा लग रहा है। मुझे गढ़े मुर्दे नहीं उखाड़ने हैं। मुझे काफी बुरा लग रहा है कि ऐसा कोई शख्स शो जीत रहा है।   

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात 
शिल्पा से पूछा कि दोनों की मुलाकात कैसे हुई। इस पर उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ हमारा फैमिली फ्रेंड हैं। हम दोनों की मुलाकात एक शादी में हुई थी। इसके बाद हम कॉफी डेट पर गए थे। ये एक कैजुएल रिलेशनशिप थी। सिद्धार्थ इसे आगे बढ़ाना चाहता था। वह कहता था- 'तुम टाइम पास कैसे कर सकती हो, प्यार नहीं है तुम्हें? 

ब्रेकअप पर शिल्पा ने बताया- 'इसने बहुत ड्रामा किया है। वो मुझे रास्ते में खड़ा कर देता था कि और कहता था कि तू बहुत पॉपुलर है न, देखते हैं कितनी पॉपुलर है।' बाद में सिद्धार्थ को बालिका वधु शो मिल गया और धीरे-धीरे मैंने इससे पीछा छुड़ाया। 

अगली खबर