Bigg Boss 13 Grand Finale: डेढ़ साल बाद मां से मिलकर फूट-फूटकर रोने लगीं रश्मि देसाई, तोड़ दिए थे सारे रिश्ते

Bigg Boss 13 Grand Finale: बिग बॉस 13 को आज ग्रैंड फिनाले में नया विनर मिल जाएगा। फिनाले में रश्मि देसाई अपनी मम्मी से मिलने वाली हैं। जानिए क्या होगा आज बिग बॉस के फिनाले में....

Rashmi Desai
Rashmi Desai 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में चार महीने बाद घरवाले अपने फैमिली से मिलने वाले हैं।
  • ग्रैंड फिनाले में रश्मि देसाई अपनी मम्मी से मिलने वाली हैं।
  • रश्मि देसा की मम्मी से डेढ़ साल बाद मुलाकात होगी।

मुंबई. बिग बॉस 13 को आज अपना विनर मिल जाएगा।  ग्रैंड फिनाले में कई धमाकेदार परफॉर्मेंस होने वाली है। वहीं, सभी कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से भी मिलने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि देसाई अपनी मां से लगभग डेढ़ साल बाद मिलेंगी।  

Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक ग्रैंड फिनाले में रश्मि देसाई अपनी से मिलते ही फूट-फूटकर रोने लगी थी। वहीं, बेटी से मिलने के बाद रश्मि की मम्मी रसीला देसाई भी रोने लगीं। इस दौरान शो के होस्ट सलमान खान ने मां और बेटी को संभाला था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि देसाई के अपने परिवार से संबंध अच्छे नहीं है। दरअसल रश्मि देसाई की मां को उनके बॉयफ्रेंड लक्ष्य लालवानी के साथ रिश्ता मंजूर नहीं था। उन्होंने रश्मि से कहा था कि यदि वह लक्ष्य से शादी करना चाहती हैं तो परिवार से रिश्ते खत्म करने होंगे। रश्मि और लक्ष्य का ब्रेकअप हो गया है। 

सिद्धार्थ और रश्मि देसाई देंगे स्पेशल परफॉर्मेंस 
कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक फिनाले में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इस परफॉर्मेंस में इन दोनों की बीच चली आ रही नोंक-झोक, प्यार और तकरार को दिखाया जाएगा। 

सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज भी ग्रैंड फिनाले में स्पेशल परफॉर्मेंस देने वाले हैं। इस परफॉर्मेंस में असीम रियाज और सिद्धार्थ की दुश्मनी को दिखाया जाएगा। इसके अलावा असीम रियाज और हिमांशी खुराना भी फिनाले में परफॉर्म करेंगे। 

हरभजन सिंह और मोहम्मद कैफी भी होंगे शामिल 
बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह भी शामिल होंगे। प्रोमो के मुताबिक ये दोनों ही क्रिकेटर्स अपने शो अनअकेडमी का प्रमोशन करेंगे। 

आपको बता दें कि फिनाले में अब छह कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, असीम रियाज, पारस छाबड़ा, आरती सिंह और शहनाज गिल रह गए हैं। इनमें से अब कोई एक सीजन 13 की ट्रॉफी और 50 लाख रुपए प्राइज मनी को जीतेगा। 

अगली खबर