Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने बताया- मां को पसंद हैं असीम रियाज, इस शर्त पर कहेंगी 'हां'

Bigg Boss 13 Himanshi Khurana: हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बाहर आ गई हैं। घर से निकलते ही हिमांशी ने असीम रियाज से रिश्ते पर खुलकर बात की है। हिमांशी ने कहा कि उनकी मां को असीम रियाज पसंद हैं।

Asim Riaz And Himanshi Khurana
Asim Riaz And Himanshi Khurana 

मुख्य बातें

  • हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर से बाहर आ गई हैं।
  • हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के साथ रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।
  • हिमांशी खुराना से पूछा गया कि उनके घरवालों की असीम रियाज पर क्या राय है।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना घर से बाहर आ गई हैं। घर से बहर निकालकर हिमांशी खुराना ने असीम रियाज के साथ रिश्ते पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हिमांशी ने कहा है कि यदि असीम रियाज के घरवाले उनके रिश्ते के खिलाफ हैं तो वह बात आगे नहीं बढ़ाएंगी। 

Spotboye से बातचीत में हिमांशी खुराना से पूछ गया कि यदि असीम रियाज के घरवाले उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करते तो क्या वह रिश्ते को आगे ले जाएंगी। इस पर हिमांशी ने कहा- नहीं मैं ऐसा नहीं करुंगी। 

बकौल हिमांशी- मैंने असीम को इशारों में कहा है कि कुछ गड़बड़ है। उसका परिवार मेरे साथ रिश्ते के लिए राजी नहीं है। उमर अभी भी श्रुति तुली को सपोर्ट कर रहा है। वह उसके ट्वीट को रीट्वीट कर रहा है। अगर वह इस रिलेशनशिप के खिलाफ है तो मैं नहीं चाहती कि भाइयों में झगड़ा हो।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himanshi Khurana (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

 

घरवालों को पसंद हैं असीम रियाज 
हिमांशी खुराना से पूछा गया कि उनके घरवालों की असीम रियाज पर क्या राय है। इस पर हिमांशी खुराना ने कहा कि- मेरी मम्मी को असीम रियाज बहुत पसंद है। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं जो महसूस करती हूं उसे खुलकर बोल सकती हूं। 

हिमांशी ने इंटरव्यू में आगे कहा- 'क्योंकि मैं वैसी लड़की नहीं हूं। मेरे लिए परिवार की मंजूरी बेहद जरूरी है। कोई अगर स्वीकार करे तो खुश से करें। मेरा भी आत्म सम्मान है। असीम के भाई ने बहुत किया है उसके लिए, अगर बाहर आते ही वो अपने परिवार से मेरे लिए लड़ जाए तो वो मैं नहीं चाहती।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himanshi Khurana  (daddu) (@iamhimanshikhurana) on

 

श्रुति तुली के लिए कही ये बात 
असीम रियाज की एक्स गर्लफ्रेंड श्रुति तुली पर हिमांशी ने कहा- असीम ने मुझे इसके बारे में बताया था। हालांकि, उसने ये भी कहा है कि जब वह घर के अंदर आया उससे पहले ही उनके बीच सब कुछ खत्म हो गया है।

 

 

हिमांशी ने कहा कि असीम ने नेशनल टीवी पर माना की रिश्ता खत्म हो गया है। हालांकि, मैं श्रुति का भी पक्ष समझ सकती हूं। अगर असीम रियाज वापस श्रुति तुली के पास जाना चाहते हैं तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर