Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना से रिश्ते के सख्त खिलाफ हैं असीम रियाज के घरवाले, घर में हो सकता है हंगामा

Bigg Boss 13 Himansha Khurana Asim Riaz: असीम रियाज और हिमांशी खुराना के रिश्तों को भले ही फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, असीम के घरवाले इस रिश्ते के सख्त खिलाफ हैं।

Asim Riaz And Himanshi Khurana
Asim Riaz And Himanshi Khurana 

मुख्य बातें

  • असीम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं।
  • असीम रियाज के पिता और भाई इस रिश्ते के सख्त खिलाफ हैं।
  • उमर रियाज ने कहा था कि असीम को अभी करियर पर फोकस करना चाहिए।

मुंबई. बिग बॉस 13 के लवबर्ड्स आसीम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी फैन्स को बेहद पसंद आ रही है। असीम रियाज ने हिमांशी  को शादी के लिए प्रपोज भी कर दिया है। हालांकि,  असीम रियाज के घरवाले दोनों के रिश्ते से खुश नहीं है। असीम के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं है। 

वेबसाइट Spotboye की रिपोर्ट के मुताबिक असीम रियाज के भाई उमर रियाज और पिता रियाज अहमद चौधरी हिमांशी खुराने से रिश्ते के सख्त खिलाफ है। वह नहीं चाहते कि असीम रियाज और हिमांशी कॉन्टेक्ट में रहे।  

रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि ये बात असीम रियाज तक पहुंच गई है। असीम रियाज अपने भाई और पिता से काफी नाराज है। ऐसे में ये तय है कि जब असीम घर से बाहर निकलकर अपने परिवारवालों से मिलेंगे तो काफी हंगामा होने वाला है। 

असीम रियाज की खास दोस्त ने किया खुलासा 
बिग बॉस में असीम रियाज हिमांशी से कह रहे हैं कि वह उन्हें बहुत प्यार करते हैं, लेकिन यदि उनके परिवार या भाई को कोई आपत्ति होगी तो उन्हें उससे डील करना होगा। आपको बता दें कि  असीम रियाज के भाई उमर रियाज ने कहा था कि असीम को अभी करियर पर फोकस करना चाहिए।  
 
असीम के पिता ने कहा था कि वह हिमांशी को देखकर इमोशनल हो गया था। इस कारण वह अपनी भावनाओं में काबू नहीं रख पाया। गौरतलब है कि हिमांशी खुराना बिग बॉस के घर के अंदर असीम रियाज का कनेक्शन बनकर आई हैं।  

इस लड़की को डेट कर रहे हैं असीम रियाज?
बिग बॉस में विकास गुप्ता ने बताया था कि असीम रियाज घर के बाहर श्रुति तुली को डेट कर रहे हैं। हालांकि, श्रुति तुली और असीम रियाज के घरवालों ने इससे साफ इंकार किया है। अब असीम रियाज की खास दोस्त ने कुछ और खुलासा किया है।   

Spotboye से बातचीत में असीम रियाज की खास दोस्त और टीवी एक्ट्रेस सोनल वेंगुरलेकर ने बताया कि दोनों कई वक्त तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। इसके अलावा वह लिव इन रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर