Exclusive: रेलवे स्टेशन पर अगरबत्ती बेचा करते थे 'हिंदुस्तानी भाऊ' विकास फाटक, रोजाना कमाते थे केवल 20 रुपए

Bigg Boss 13 में यूट्यूबर और टिक टॉक सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक एंट्री लेने वाले हैं। विकास ने Times Now Hindi से बातचीत में बताया कि बचपन में उन्होंने किन तकलीफों का सामना किया।

Vikas Fatak
Vikas Fatak 

मुख्य बातें

  • विवादित यूट्यूबर और टिक टॉक स्टार विकास फाटक बिग बॉस 13 में एंट्री लेने वाले हैं।
  • हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक सबसे पहले फरवरी में पुलवामा हमले के बाद चर्चा में आए थे।
  • विकास ने बिग बॉस में एंट्री से पहले बताया कि घर में उनकी क्या रणनीति होगी। 

मुंबई. बिग बॉस 13 में अब वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लेने वाले हैं। अभी तक चार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट- शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला और हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक के नाम का खुलासा हो गया है। विवादित यूट्यूबर और टिक टॉक स्टार विकास फाटक सबसे ज्यादा चर्चा में है।

हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक सबसे पहले फरवरी में पुलवामा हमले के बाद चर्चा में आए थे। विकास यूट्यूब पर जावेद अख्तर समेत उन सेलेब्स को भद्दी-भद्दी गालियां देते हैं, जो इस मुद्दे पर दूसरी राय रखते थे। 

विकास के टिक टॉक पर छह लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर विकास के एक मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।घर में एंट्री से पहले Times Now Hindi से बातचीत में विकास ने बताया कि बिग बॉस में उनकी क्या रणनीति होगी। 

आपने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है। इसे जरा डिटेल में बताएं? 
आज हर कोई मेरे पैर पर ब्रैंडेड जूते देख रहा है, लेकिन किसी ने मेरे पैर के छाले नहीं देखे। मैं छोटा था तब मेरे पिताजी की नौकरी चली गई थी। उस वक्त मैं स्कूल जाता था लेकिन, मुझे समझ में आ रहा था कि घर के हालात ठीक नहीं है। इसके बाद उसने मेरी जिमखाना में बॉल बॉय की नौकरी लगा दी थी। इस नौकरी से मुझे हर दिन लगभग 20 रुपए मिलते थे। मैं स्कूल के बहाने नौकरी पर भी जाया करता था। 
 
मैं खेलने के बहाने रेलवे स्टेशन पर अगरबत्ती बेचा करता था। मैंने खार मार्केट में कपड़े की दुकान और गैरेज में काम किया। इसके अलावा मैंने डांस बार में छोटू का काम किया। मैंने चाइनीज फूड बेचने वाली रेड़ी में काम किया। काम के बदले जो खाना बच जाता था वो मुझे दिया जाता था। 

 

 

यूट्यूब और टिक टॉक पर आप काफी गालियां देते हैं। इस कारण बिग बॉस में आपकी एंट्री पर सवाल उठ रहे हैं। घर के अंदर जाकर आप खुद पर किस तरह से कंट्रोल रखेंगे? 
मैं केवल उनको गाली देता हूं जो देश के खिलाफ बोलते हैं। पुलवामा हमले के बाद कई लोग हमारी सेना, पीएम, धर्म और देश का मजाक उड़ रहे थे। ऐसे में जैसा एक्शन होता है वैसा ही रिएक्शन होता है। घर में मैं किसी को गाली नहीं दूंगा। मेरे घर में भी महिलाएं हैं और कभी भी लड़कियों के बारे में गलत बात नहीं करुंगा। मैं घर में सिर्फ गेम खेलने जा रहा हूं। 

 

 

घर इस वक्त पारस छाबड़ा और सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप्स में बंट गया है। आपकी एंट्री के बाद घर के अंदर का माहौल किस तरह से बदलेगा? 
ये लोग पढ़े-लिखे अनपढ़ हैं। ये सेलेब्स टीवी सीरियल्स में खुद को काफी शरीफ दिखा रहे थे। ये लोग खेल नहीं खेल रहे बस एक दूसरे के खून के प्यासे हो गए हैं। गेम को गेम की तरह खेलना चाहिए। 

लड़ाई और झगड़े, लड़कियों को बदनाम करके किसी को क्या मिल रहा है? मैं अंदर जाकर यही कहूंगा कि आपस में झगड़ा करने से कुछ भी फायदा नहीं है। ये छह महीने को बचाकर रखो। आपकी खुद की इज्जत आपके खुद के हाथों में होती है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nagpur Airport Nagpur Ko Hindustani Bhau Ka Bohot Sara Pyar Thank You Aapne Itna Pyar Diya Jai Hind

A post shared by Vikas Fhatak (@hindustanibhau) on

 

 

घर के अंदर और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स भी सेलेब्स हैं। कोई टीवी सीरियल्स में काम कर चुका है तो कोई फिल्मों में। आप इकलौते यूट्यूबर और टिक टॉक स्टार है। आप कैसे इन सभी के बीच में  एडजस्ट करेंगे? 
आप आने वाले दिनों में सभी सेलेब्स का और मुझ अकेले का वोटिंग गिन लेना, मैं इन सभी पर भारी पड़ने वाला हूं। मेरा वन मैन शो होगा। मैं कॉमनर भले ही हूं लेकिन, इतना छोटी नहीं हूं कि इन्हें टक्कर न दे सकूं। मैं खुद के दम पर सेलेब बना हूं। 

 

 

घर के अंदर इस वक्त कौन आपको मजबूत दावेदार लग रहा है।  
इनमें से किसी का गेम स्ट्रॉन्ग नहीं है। 

अगली खबर
Exclusive: रेलवे स्टेशन पर अगरबत्ती बेचा करते थे 'हिंदुस्तानी भाऊ' विकास फाटक, रोजाना कमाते थे केवल 20 रुपए Description: Bigg Boss 13 में यूट्यूबर और टिक टॉक सेंसेशन हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक एंट्री लेने वाले हैं। विकास ने Times Now Hindi से बातचीत में बताया कि बचपन में उन्होंने किन तकलीफों का सामना किया।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola