Bigg Boss 13 Exclusive: घर से निकलकर बोले सिद्धार्थ डे - ब्लीच और मिर्ची पाउडर से गर्दन पर हुआ गड्ढा

Bigg Boss 13 Siddharth Dey: सिद्धार्थ डे बिग बॉस 13 से बाहर होने वाले चौथे कंटेस्टेंट हैं। घर से निकलकर Times Now Hindi से बातचीत में सिद्धार्थ डे ने शो में अपने व्यवहार और महिलाओं से बदतमीजी पर सफाई दी है।

Siddharth Dey
Siddharth Dey 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ डे बिग बॉस 13 के घर से बेघर हो गए हैं।
  • मंगलवार को बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन की घोषणा कर सभी को चौंका दिया।
  • सिद्धार्थ डे ने शो में अपने व्यवहार और महिलाओं से बदतमीजी पर सफाई दी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 के घर से सिद्धार्थ डे बाहर हो गए हैं। दलजीत कौर, कोएना मित्रा और अबु मलिक के बाद शो से निकलने वाले सिद्धार्थ डे चौथे कंटेस्टेंट हैं। मंगलवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में बिग बॉस ने मिड वीक एलिमिनेशन की घोषणा कर दी थी। 

मंगलवार को बिग बॉस ने मिड वीक एविक्शन की घोषणा कर सभी को चौंका दिया। उन्होंने सबसे पहले उन घरवालों का नाम लिया जो सेफ थे। आखिर में माहिरा शर्मा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे को एक्टिविटी एरिया में बुलाया। आखिर में उन्होंने सिद्धार्थ डे के घर से बेघर होने की घोषणा की। 

घर से बेघर होने के बाद Times Now Hindi से बातचीत में सिद्धार्थ डे ने शो में अपने व्यवहार और महिलाओं से बदतमीजी पर सफाई दी है। इसके अलावा उन्होंने सलमान खान से डांट पर भी खुलकर बात की है। 

आपको उम्मीद थी कि आप इतनी जल्दी घर से बेघर हो जाएंगे?
हां बिल्कुल थी। मैं इसके लिए तड़प रहा था। मैंने दिवाली के दिन भगवान से प्रार्थना भी की थी कि इस त्योहार मुझे बेस्ट गिफ्ट दे दो कि मैं घर से बाहर निकाल दो। मैंने अपना सारा सामान पैक कर दिया था। वह जगह अच्छी थी लेकिन, मेरे लिए ठीक नहीं है। 

पहले दो हफ्ते में मुझे जितनी पहचान मिलनी थी उतनी मिल गई। मैंने अंदर देखा कि अंदर बहुत ज्यादा लड़ाई होती है। बतौर लेखक हम लड़ाई रोकने के लिए हैं। 

 

 

घर के अंदर आरती सिंह पर आपके कमेंट्स के बाद सोशल मीडिया पर आपकी काफी आलोचना की गई थी। उनके भाई कृष्णा ने भी कहा था कि मैं सिद्धार्थ से आमने-सामने बात करूंगा।
कृष्णा और कश्मीरा की मैं बहुत ज्यादा इज्जत करता हूं। मैंने शो में जाने से पहले उनसे कहा था कि आरती की जिम्मेदारी मेरी है। उस टास्क से पहले मुझे पता चला कि ये लोग मुझे टारगेट करने वाले हैं। उन्होंने टास्क में मेरी स्किन पर एक किलो ब्लीच और डेढ़ किलो लाल मिर्च पाउडर नौ घंटे तक लगाए रखा था। 

मैंने उन्हें रोकने की पूरी कोशिश की। अगर वह टास्क में आपकी बॉडी को जला सकते हैं तो मुझे रोकने का पूरा हक है। मेरी गर्दन के पास का हिस्सा बुरी तरह से जल गया है, उसमें सवा इंच का गड्ढा हो गया है। हालांकि, मैंने जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उनके लिए मैं काफी शर्मिंदा हूं। 

 

 


   
आरती के अलावा आपने शहनाज गिल के कैरेक्टर पर भी कमेंट किया था। इसके लिए आपको सलमान खान ने भी डांटा था। 
पहली बात मैंने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया ये मैं भी मानता हूं। मुझे रिजेक्टेड शब्द का इस्तेमाल करना चाहिए था। घर में शहनाज को सबसे ज्यादा बेवकूफ बनाया जा रहा है। वह जिन लोगों के ग्रुप में हैं उन्होंने भी उसे नहीं बचाया। ऐसे में वह घर में रिजेक्टेड है। मैंने ये बात सना को काफी बार ये बात कही है। 

शहनाज रुक नहीं रही थी और मेरे शरीर पर चोट लगे केवल एक हफ्ता हुआ था। उस गेम में लड़की या लड़का कोई मायने नहीं रखता है। वहां सब बराबर है अगर कोई आपके करीब आ रहा है और मैंने कई बार बिग बॉस से भी कहा कि इसे रोकें। मेरी तबियत काफी खराब थी और मैंने उसे मना किया, जब वह नहीं मानी तो मेरे मुंह से वो शब्द निकले। 

 

 

शो में शैफाली बग्गा और आपकी एक केमेस्ट्री दिखी। आप दोनों में किस तरह का रिश्ता है? 
हमारे बीच बहुत प्यारी दोस्ती है। हर रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से ही होती है। हम दोनों मर्यादा के दायरे में रहे थे। वह एक अच्छी, समझदार और दू टूक बोलने वाली लड़की है। प्रीमियर से लेकर आखिरी दिन तक एक साथ रहे थे। 

घर दो ग्रुप्स में बंट चुका है। आप पारस के कैंप के थे। क्या आपको नहीं लगता कि पारस का ग्रुप जरूरत से ज्यादा एग्रेसिव है? 
मैं बिग बॉस के घर के अंदर किसी ग्रुप में शामिल होने के लिए नहीं गया था। मैं सिर्फ नया एक्सपीरियंस लेने गया था तो बुरे एक्सपीरियंस में बदल गया। हमसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला का ग्रुप एग्रेसिव है। घर के अंदर जितना ज्यादा सामान उन लोगों ने तोड़ा है, हमने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। 

पहले टास्क के दौरान असीम पर जब देवोलीन ने थोड़ा सा हेयर रीमूविंग क्रीम लगाया तो वह गालियां बकता हुआ बाहर आया। उस वक्त किसी ने भी ये नहीं कहा कि वह एग्रेसिव हो रहा है। नोमिनेशन टास्क के दौरान भी असीम ने घर की प्रॉपर्टी को नुकसान पहुंचाया था। उस ग्रुप में एक ही आदमी सभी को चलाता है और सभी केवल उसी की बात सुनते हैं। 

 

 

वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद गेम कैसे बदलेगा? 
मुझे लगता है कि हिंदुस्तानी भाऊ जैसे शख्स का आना वहां काफी जरूरी है। सिद्धार्थ शुक्ला अपने एग्रेशन से टास्क में किसी को कुछ करने ही नहीं देता है। ऐसे में अच्छा कि कोई इस तरह का शख्स आ रहा है जो उन्हें बैलेंस करें।   
 

अगली खबर
Bigg Boss 13 Exclusive: घर से निकलकर बोले सिद्धार्थ डे - ब्लीच और मिर्ची पाउडर से गर्दन पर हुआ गड्ढा Description: Bigg Boss 13 Siddharth Dey: सिद्धार्थ डे बिग बॉस 13 से बाहर होने वाले चौथे कंटेस्टेंट हैं। घर से निकलकर Times Now Hindi से बातचीत में सिद्धार्थ डे ने शो में अपने व्यवहार और महिलाओं से बदतमीजी पर सफाई दी है।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...
taboola