Bigg Boss 13 29 October Preview: घर की क्वीन बनीं करिश्मा तन्ना, लड़कों से करवाया पोल डांस

टीवी मसाला
Updated Oct 29, 2019 | 15:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Preview: बिग बॉस में आज एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की एंट्री होगी। करिश्मा घर की क्वीन होगी जिन्हें घर के लड़को को इंप्रेस करना होगा। जानिए क्या होगा आज बिग बॉस के घर में...

Bigg Boss 13 Preview
Siddharth Shukla 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस में आज करिश्मा तन्न की घर में एंट्री होगी। करिश्मा घर की क्वीन हैं।
  • सभी घरवालों को करिश्मा तन्ना को इंप्रेस करना है।
  • करिश्मा को इंप्रेस करने के लिए लड़के पोल डांस करते हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 में एक्स कंटेस्टेंट करिश्मा तन्ना की एंट्री होने वाली है। करिश्मा को इंप्रेस करने के लिए घर के लड़के पोल डांस कर रहे हैं। वहीं, जेल की सजा के लिए चुनना है। हालांकि, इस बार जेल की सजा में बहुत बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। 

कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक करिश्मा तन्न की घर में एंट्री होगी। करिश्मा घर की क्वीन हैं और सभी घरवालों को उन्हें इंप्रेस करना है। करिश्मा सबसे पहले लड़कों को ऑर्डर देती हैं कि वे सभी उन्हें पोल डांस से इंप्रेस कर रहे हैं। 

करिश्मा इसके बाद रश्मि देसाई को हुक्म देती हैं कि वह उनकी मसाज करें। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच पुश अप का कॉम्पीटिशन होता है। वहीं, करिश्मा सभी घरवालों से कहती है कि हमारे सीजन में कभी खाने के लिए लड़ाई नहीं हुई।     

रश्मि सिद्धार्थ की दोस्ती चाहती है शहनाज
शहनाज गिल किचन में रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती कराने की कोशिश करती है। शहनाज पूछती है कि टीवी सीरियल 'दिल से दिल तक' में तुम्हारा क्या रोल था। रश्मि बताती हैं कि हम दोनों पति-पत्नी के किरदार में थे जिसका बच्चा नहीं हो रहा था। 

शहनाज रश्मि से कहती है कि 'यहां पर कर लो बच्चा।' इसके बाद सना (शहनाज गिल) कहती हैं कि 'मैं तुम दोनों को बहुत पसंद करती हूं। मुझे लगता है कि जनता तुम दोनों को साथ देखना चाहती है। अगर मेरा बस चले तो मैं बहुत कुछ करवा दूं'

सिद्धार्थ शुक्ला फिर जाएंगे जेल? 
आज के एपिसोड में इस हफ्ते की जेल की सजा सुनाई जाएगी। प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि उन्हें आपसी सहमति और तर्क-वितर्क के साथ उस घरवालों का नाम लें जिसे जेल की सजा मिलनी चाहिए। 

घर के ज्यादातर सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला का नाम लेते हैं। आपको बता दें कि पिछले हफ्त घर से कोई भी कंटेस्टेंट बेघर नहीं हुआ था। हालांकि, वोटिंग लाइन्स खुली रखी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हफ्ते मिड वीक एलिमिनेशन हो सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर