वेट लॉस के बाद शहनाज गिल को पहचानना हुआ मुश्किल, फैंस बोले- 'कटरीना कैफ से भी ज्यादा खूबसूरत'

बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल का फोटोशूट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें उनका वेट लॉस साफ नजर आ रहा है। शहनाज ने इसके लिए काफी मेहनत की है।

Shehnaz Gill
Shehnaz Gill 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल ने वेट लॉस किया।
  • शहनाज गिल की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।
  • फोटो में शहनाज गिल अपनी कॉलर बोन को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

मुंबई. पंजाब की कटरीना कैफ यानी बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल का वजन पर काफी मजाक बनाया गया था। अब शहनाज की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, इसमें उनका वेट लॉस साफ नजर आ रहा है। 

शहनाज गिल वेट लॉस के बाद काफी सुंदर लग रही हैं। वहीं, कई फोटोज में शहनाज को पहचानना मुश्किल हो गया है। फोटो में शहनाज की कॉलर बोन और फेसकट से उनकी मेहनत एकदम साफ नजर आ रही है।
 
शहनाज के फैन्स जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को उनका वेट लॉस पसंद नहीं आ रहा है। फैंस ने कमेंट किया कि वह कर्व्ज में ही ज्यादा सुंदर लगती हैं। हालांकि, कुछ फैंस ने उन्हें कटरीना कैफ से भी ज्यादा सुंदर बताया है। 


जिम में बहाया पसीना 
शहनाज गिल ने वेट लॉस के लिए जिम में काफी ज्यादा पसीना बहाया है। पंजाब की कटरीना कैफ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह जिम में टायर के साथ वर्कआउट करती हुई नजर आ रही हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल ने वेट लॉस के लिए योगा का भी सहारा लिया है। इसके अलावा उन्होंने काफी ज्यादा पानी पीया है। इससे उनकी बॉडी हाइड्रेट रहती है। वहीं, मेटाबॉलिज्म बूस्ट भी होता है। 

बिग बॉस 14 में आ सकती हैं नजर 
शहनाज गिल बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं।  बिग बॉस के मेकर्स आगामी सीजन के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल को एक साथ शो में लाने की प्लानिंग बना रहे हैं। बिग बॉस 14 के घर के अंदर एक या दो हफ्ते के लिए जा सकते हैं।  

शहनाज गिल बिग बॉस 14 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थीं। इसके अलावा शहनाज गिल नेहा कक्कड़ के भाई टोनी के साथ भी म्यूजिक वीडियो कुर्त पयजामा में काम किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर