रश्मि देसाई का छलका दर्द, कहा- 'हमें टीवी एक्टर्स बोलकर काम नहीं देते'

बिग बॉस 13 कंटेस्टेंट रश्मि देसाई टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। हालांकि, एक्ट्रेस ने कहा कि इतने साल काम करने के बावजूद भी उन्हें टीवी एक्ट्रेस कहकर काम नहीं दिया जाता है।

Rashmi Desai
Rashmi Desai 

मुख्य बातें

  • टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई का दर्द छलका है।
  • रश्मि देसाई ने कहा कि टीवी एक्टर्स को भेदभाव का सामना करना पड़ता है।
  • रश्मि देसाई ने कहा कि उन्हें बुरा लगता है जब उन्हें किसी भी प्लेटफॉर्म में टीवी एक्टर कहकर बुलाया जाता है।

मुंबई. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रश्मि देसाई टीवी  की टॉप एक्ट्रेस हैं। रश्मि को पहचान टीवी सीरियल उत्तरण में तपस्या के रोल से मिली थी। इतने साल तक काम करने के बाद रश्मि ने बताया कि उन्हें टीवी एक्ट्रेस कहकर फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं दिया जाता था। 

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में रश्मि देसाई ने कहा कि उन्हें बुरा लगता है जब उन्हें किसी भी प्लेटफॉर्म में टीवी एक्टर कहकर बुलाया जाता है। रश्मि के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री में टीवी एक्टर्स के साथ पक्षपात होता है। 

बकौल रश्मि देसाई, 'फिल्मों में नए लोगों को लिया जाता है पर हमें टीवी एक्टर्स बोलकर हमें काम नहीं देते हैं। हमें काफी ज्यादा अपमान झेलना पड़ता है। बतौर एक्टर हमें किसी भी मीडियम में काम करने का हक है और इसे किसी कैटेगरी में नहीं रखना चाहिए।'  

फिल्म एक्टर को ज्यादा तरजीह
रश्मि देसाई ने आगे कहा, 'मैं हिंदी, भोजपुरी समेत कई  फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा रह चुकी हूं। मुझे तकलीफ होती है जब कोई टीवी  और फिल्म एक्टर के बीच भेद करता है। फिल्म एक्टर को ज्यादा तरजीह दी जाती है।'

रश्मि कहती हैं कि मुझे बुरा लगता है जब लोग अपनी सुविधा के अनुसार उनका अच्छा काम और अच्छे प्रोजेक्ट्स को नहीं देखते हैं। सभी अपने मन मुताबिक मुझे फिल्म या टीवी एक्ट्रेस कहते हैं। 

शाहरुख की फिल्म में किया काम
रश्मि देसाई शाहरुख खान की फिल्म ये लम्हें जुदाई के में नजर आईं थीं। इस फिल्म में शाहरुख खान और रवीना टंडन लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग साल 1994 में शुरू हुई थी। 

रश्मि देसाई ने साल 2002 में फिल्म कन्यादान से अपने करियर की शुरुआत की थी। बॉलीवुड और टीवी के अलावा करियर की शुरुआत में बी ग्रेड भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर