Abu Malik Dog Death: अबू मलिक के डॉग की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, क्लिनिक में खिलाफ केस कर बोले- मुझे न्याय चाहिए

Abu Malik Filed Police complaint After dog Sudden death: अबू मलिक अपने डॉग का सामान्य बीमारी में एक्स रे कराने गए थे लेकिन बदले में उन्हें डॉक्टरों ने लाश पकड़ा दी। अब अबू न्याय की गुहार लगा रहे हैं...

Abu Malik dog Genghiz Khan death| Abu Malik Bigg Boss 13 contestant files Police case on clinic|
चंगेज खान के साथ अबु मलिक। 

मुख्य बातें

  • अबू मलिक के सबसे करीब डॉग चंगेज खान की डेथ हो गई है।
  • संगीतकार अबू मलिक ने अंधेरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
  • उनका कहना है कि जानवरों का जीवन सस्ता नहीं है उन्हें न्याय मिलना चाहिए।

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट अबू मलिक बेहद दर्द में हैं। उनका सबसे करीब डॉग चंगेज खान(लायन डॉग- बिल्कुल शेर की तरह ही दिखने वाला डॉग) की डेथ हो गई है। नाराज संगीतकार अबू मलिक ने अंधेरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि उनके पालतू डॉग चंगेज को कुछ दिनों से पैर में दर्द हो रहा था और उसे चलने में परेशानी हो रही थी। ऐसे में संगीतकार ने उसे एक्स-रे के लिए एक पालतू क्लिनिक में ले जाने का फैसला किया। एक्स-रे होने के बाद, उन्होंने अबू मलिक को बताया कि चंगेज खान का निधन हो गया है। 

अबू मलिक ने जब अपने डॉग का पोस्टमॉर्टम कराया को कोई जानकारी सामने नहीं आई। जिसके बाद अबू मलिक गुस्से में है और क्लिनिक से उचित जवाब चाहते हैं। उन्होंने थाने में एक शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस ने क्लिनिक के मालिकों को अपना पक्ष रखने के लिए बुलाया है।

डॉग के बारे में बात करते-करते रो पड़े अबू मलिक
अबू मलिक का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपने डॉग के बारे में बात करते हुए रो पड़े है। उनका कहना है कि उनका परिवार अपने प्रिय सदस्य के खोने से दुखी है। 5 दिन से किसी ने ना खाना खाया है ना कि कोई सो सका है। अबू मलिक का कहना है कि वो बदला नहीं लेना चाहते हैं लेकिन सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि चंगेज के साथ क्या गलत हुआ।

एनिमल की लाइफ को किस तरह से डॉक्टर इग्नोर करते हैं और उनकी जान कोई मायने नहीं रखती है। सिर्फ ये लोग पैसे बनाते हैं इस एक्स रे लिए 20-30 हजार रुपए का बिल बनाया। मेरा बच्चा वापस नहीं मिलेगा लेकिन मुझे न्याय चाहिए। इन लोगों के खिलाफ कार्यवाही होनी चाहिए ताकि दूसरे एनिमल के साथ ऐसा ना हो।

अबू मलिक का कहना है कि ये हत्या है। वो जानते हैं कि दुनिया में मनुष्य को कई तरह की परेशानियां हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि जानवरों का जीवन सस्ता है। अबू मलिक का कहना है कि वह आने वाले दिनों में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाएंगे और सुनिश्चित करेंगे कि उनके चंगेज खान की चौंकाने वाली मौत के लिए क्लिनिक जवाब दे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर