Bigg Boss 13: असीम रियाज को आतंकवादी कहने पर भड़के भाई उमर रियाज, साइबर सेल में दर्ज करवाई शिकायत

टीवी मसाला
Updated Nov 22, 2019 | 20:52 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Asim Riaz Siddharth Shukla Fight: असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई घर से बाहर भी भयानक रूप ले चुकी है। सिद्धार्थ के फैन्स और फैन क्लब असीम को आतंकवादी कह रहे हैं। इस पर उनके भाई भड़क गए हैं।

Siddharth Shukla And Asim Riaz
Siddharth Shukla And Asim Riaz 
मुख्य बातें
  • सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज की लड़ाई काफी भयानक हो गई है।
  • सिद्धार्थ के फैन्स सोशल मीडिया पर असीम रियाज को आतंकवादी कह रहे हैं।
  • असीम के भाई उमर रियाज ने इसकी शिकायत साइबर सेल में दर्ज करवाई है

मुंबई. बिग बॉस 13 में घर का माहौल काफी गर्म है। सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच लड़ाई गाली-गलौच, हाथापाई तक पहुंच गई है। वहीं, घर के बाहर भी सिद्धार्थ और असीम रियाज के फैन्स आमने-सामने हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने असीम को आतंकवादी तक कह दिया। 

असीम के भाई उमर रियाज ने इसकी शिकायत साइबर सेल में दर्ज करवाई है। उमर ने सोशल मीडिया पर लिखा- वे लोग और फैन क्लब मेरे भाई असीम के रिलीजन पर कमेंट कर रहे हैं और उसे आतंकवादी कह रहे हैं। उनके लिए आखिरी चेतावनी है।

आप यदि जेल नहीं जाना चाहते हैं तो तुरंत अपने ट्वीट डिलीट कर दें। मैंने इसकी रिपोर्ट साइबर सेल में दर्ज करवा दी है। उमर ने सिद्धार्थ के फैन्स और फैन क्लब को भी चेतावनी देते हुए कहा कि नफरत भरे ट्वीट करना बंद करो।  

 

 

 

उमर बोले- असीम ने नहीं बोला गन
उमर अपने ट्वीट में आगे लिखा- ये कहीं नहीं जाना वाला है। आप सभी शांत हो जाओ। किसी के बारे में लिखने से पहले सोचो। किसी ने भी शो में गन शब्द नहीं सुना है। ऐसे में कुछ भी मत सोचो। उमर ने अपने ट्वीट के साथ #weloveasimriaz #spreadlovenothate हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई का एक क्लिप वायरल हो रहा है। फैन्स का दावा है कि असीम को सिद्धार्थ गोली मारने की बात कर रहे हैं। हालांकि, गन की बात को बीप कर दिया गया है।

 

 

बिग बॉस ने दिया दखल
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में आखिरकार बिग बॉस को दखल देना पड़ता है। बिग बॉस दोनों को चेतावनी देते हैं कि वे एक-दूसरे को हाथ नहीं लगा सकते हैं। असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह उनका जीना हराम कर देंगे।

 

 

कलर्स द्वारा जारी आज के प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ और असीम के बाद पुराने दुश्मन हिमांशी खुराना और शहनाज गिल की लड़ाई धक्का-मुक्की तक पहुंच गई है। शहनाज गिल कह रही हैं- मुंह तोड़ दूंगी इसका।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर