Bigg Boss 13 21 November Written Updates: बिग बॉस ने दी असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को ये चेतावनी

टीवी मसाला
Updated Nov 22, 2019 | 01:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 21 November Episode: बिग बॉस के घर में दोस्त से दुश्मन बने असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई धक्का-मुक्की तक पहुंच गई है। अब खुद बिग बॉस को इसमें दखल देना पड़ रहा है।

Bigg Boss 13
असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 के आज के एपिसोड में सिद्धार्थ-असीम का झगड़ा और बढ़ गया।
  • घरवालों ने कहा कि इस झगड़े की मास्टरमाइंड शेफाली है।
  • बिग बॉस ने सिद्धार्थ और असीम को चेतावनी दी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते दोस्त से दुश्मन बने सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज का झगड़ा काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस हफ्ते टास्क के साथ  दोनों के बीच शुरू हुई लड़ाई अभी भी नहीं रुकी है। अब बिग बॉस ने भी इस लड़ाई में दखल देना पड़ा।  

बिग बॉस में आज के एपिसोड की शुरुआत एक बार फिर असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की लड़ाई से होती है। दोनों रश्मि देसाई को नोमिनेशन से बचाने के लिए एक दूसरे से भिड़ जाते हैं। असीम सिद्धार्थ का मजाक बनाते हुए कहते हैं कि आप सिर्फ शोर ही मचा सकते हो।  

असीम और सिद्धार्थ का झगड़ा घरवालों के बीच भी चर्चा का विषय है। ज्यादातर घरवालों का मानना है कि इस झगड़े की पीछे शेफाली हैं। शेफाली इस लड़ाई का फायदा उठा रही हैं। सिद्धार्थ शेफाली से कहते हैं कि आप एक तरफ नहीं रहती हैं। अगर ही आप अपना 4 लोगों को लेकर प्लान बना रहे हो।

 

 

बिग बॉस देते हैं दोनों को चेतावनी 
सिद्धार्थ और असीम की लड़ाई में आखिरकार बिग बॉस को दखल देना पड़ता है। बिग बॉस दोनों को चेतावनी देते हैं कि वे एक-दूसरे को हाथ नहीं लगा सकते हैं। असीम सिद्धार्थ से कहते हैं कि वह उनका जीना हराम कर देते हैं।

शहनाज और शेफाली भी आपस में भिड़ जाते हैं। शहनाज और शेफाली एक दूसरे पर आरोप लगाती हैं कि वह ये लड़ाई को भड़का रही हैं। शेफाली सिद्धार्थ को सफाई देती है कि वह और असीम के बीच लड़ाई नहीं करा रही हैं।  

 

 

पारस की टीम में नहीं बनी सहमती 
बिग बॉस घोषणा करते हैं कि टास्क में पारस की टीम जीत जाती है। उनकी टीम और शहनाज की टीम से दो सदस्य घर के कप्तानी के दावेदार होंगे।  पारस की टीम में हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल, रश्मि और देवोलीना कप्तान बनना चाहते हैं। 

 

 

दूसरी तरफ सिद्धार्थ की टीम हिमांशी और असीम रियाज का नाम लेती है। हालांकि, पारस की टीम चाहती है कि सिद्धार्थ अगले कप्तान बनें। आखिर में टीम घोषणा करती है कि सिद्धार्थ और हिमांशी कप्तानी के दावेदार हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर